Saturday , September 22 2018

नोटबंदी के दौर में भाजपा विधायक ने नाबालिग बेटे को गिफ्ट किया मर्सिडीज, सोशल मीडिया पर लोगों ने उठाया सवाल

देश जहां एक तरफ नोटबंदी के बाद नकदी पाने के लिए बैंकों और एटीएम कतारों में खड़ा है वहीं भाजपा के विधायक राम कदम ने अपने बेटे के जन्मदिन पर बेसकीमती मर्सिडीज कार गिफ्ट की है।

महाराष्ट्र के घाटकोपर पश्चिम से भाजपा विधायक राम कदम ने बीते 19 नवंबर को सोशल मीडिया ट्वीटर पर एक पोस्ट लिखा और फोटो शेयर किया। ट्वीटर पर कदम ने लिखा “मेरे सबसे प्यारे बेटे अरुण कदम को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं!!! मेरी तरफ ये प्यारा सा तोहफा!!!”

राम कदम के इस ट्वीट के बाद से सोशल मीडिया पर लगातार कॉमेंट आ रहे हैं। जसुमती नाम की एक महिला ने लिखा “यह बच्चा है और कार कोई खिलौना नहीं है, यह किलिंग मशीन है। एक जिम्मेदार पिता बनिए।”

वहीं नेहा राव नाम की एक यूजर ने कदम से कार खरीदे जाने वाली रकम का सोर्स पूछा है।

गौरतलब है कि भारत में 18 वर्ष से कम उम्र वालों को गाड़ी चलाने का लाइसेंस नहीं मिलता।

राम कदम पहली बार महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) 2009 में विधायक बने थे। उसके बाद साल 2014 में वे भाजपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा और जीता। इससे पहले भी राम कदम कई बार विवादों में रह चुके हैं। समाजवादी पार्टी के विधायक अबु आजमी के हिंदी में शपथ लिए जाने का विरोध करने किया था जिसके चलते उन्हें चार साल के लिए निलंबित कर दिया गया था। कदम एक बार बीएमसी के एक कर्मचारी को थप्पड़ मारने की वजह से भी विवादों में आए थे।

TOPPOPULARRECENT