नोटबंदी के नाम पर लोगों के जेब से पैसा निकाला जा रहा है, उद्योगपतियों को दे दिया जाएगा यह पैसा : राहुल गांधी

नोटबंदी के नाम पर लोगों के जेब से पैसा निकाला जा रहा है, उद्योगपतियों को दे दिया जाएगा यह पैसा : राहुल गांधी
Click for full image
Allahabad : Congress Vice President Rahul Gandhi at a road show during his Kisan Yatra in Allahabad on Thursday. PTI Photo (PTI9_15_2016_000085B)

दिल्ली : राहुल गांधी ने कहा कि नोटबंदी के नाम पर आम लोगों के जेब से पैसा निकाला जा रहा है और बाद में इस पैसे को उन 10-15 उद्योगपतियों को दे दिया जाएगा जिनके लिए मोदी जी सरकार चला रहे हैं. इससे पहले राहुल गांधी ने कहा था कि देश की जनता लाइन में खड़ी होकर रो रही है. और दूसरी ओर प्रधानमंत्री मोदी जी हंस रहे हैं. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि कांग्रेस की विचारधारा ने देश को आज़ादी दिलाई और देश को पैरों पर खड़ा किया.

उन्होंने कहा कि वो जिनसे लड़ रहे हैं वो हिंदुस्तान को झुकाना चाहते हैं. वो हिंदुस्तान के हर व्यक्ति से कहना चाहते हैं कि सब झुक जाएं क्योंकि वो राज करना चाहते हैं. लेकिन वो हिंदुस्तान की शक्ति को अभी समझ नहीं पाए हैं. इस देश को कभी नहीं झुकाया जा सकता है. राहुल गांधी बुधवार को महाराष्ट्र के भिवंडी में एक स्थानीय अदालत के बाहर जमा भीड़ को संबोधित कर रहे थे.

वो महात्मा गांधी की हत्या में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) का हाथ बताने संबंधी अपने बयान पर दायर मुकदमे में पेश होने के लिए भिवंडी में थे. अदालत ने उन्हें जमानत दे दी है. लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि वो महात्मा गांधी की विचारधारा के लिए लड़ रहे हैं.

Top Stories