Friday , July 20 2018

नोटबंदी के बाद शुरु हुई PNB बैंक घोटाला- राहुल गांधी

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि PNB घोटाले की शुरुआत नोटबंदी के बाद हुई थी। उन्होंने कहा कि नीरव मोदी ने बगैर किसी संरक्षण के यह घोटाला नहीं किया।

इसके साथ ही राहुल ने नीरव मोदी के साथ अपने संबंधों पर बीजेपी के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि यह मुद्दे को भटकाने की कोशिश है। राहुल ने कहा कि PM मोदी ने लोगों की जेब से पैसा निकालकर बैंकिंग सिस्टम में डाला है।

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मैंने सुना है कि PM के दफ्तर को इस बारे में सूचना दी गई थी। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि PM मोदी ने अभी तक इस मसले पर कुछ भी क्यों नहीं कहा है।

राहुल ने कहा कि PM मोदी को बताना चाहिए कि घोटाला क्यों और कैसे हुआ। उन्होंने कहा कि PM मोदी ने देश के लोगों से वादा किया था कि वह उनके पैसे की सुरक्षा करेंगे पर वह ऐसा कर नहीं पाए। राहुल ने कहा, ‘PM मोदी को सामने आना चाहिए और सवालों के जवाब देने चाहिए।’

इससे पहले कांग्रेस के आरोपों का जवाब देते हुए केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा था कि भले ही नीरव मोदी देश से भागने में सफल रहा हो पर सरकार उसके खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

सीतारमण ने इस मामले में कांग्रेस पार्टी पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वह राहुल गांधी ही थे जिन्होंने नीरव मोदी के एक प्रचार कार्यक्रम में शिरकत की थी।

TOPPOPULARRECENT