Monday , December 11 2017

नोटबंदी के हर मोर्चे से भागने वाले मोदी को संसद से भागने नहीं देंगेः राहुल गांधी

नई दिल्ली: नोटबंदी का फैसला अभी तक सफल नहीं होने पर विपक्षी दल गुरुवार को काला दिवस मना रहा है. प्रदर्शन में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी मौजूद थे. इसके दौरान विपक्ष के सांसद काली पट्टी बांध कर पहुंचे. कांग्रेस उपाद्यक्ष ने कहा कि नोटबंदी का फैसला मुर्खतापूर्ण है. मोदी जी अब कालेधन की बात नहीं करते. नोटबंदी में 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अमर उजाला के अनुसार, राहुल गांधी ने कहा कि कालेधन के बाद प्रधानमंत्री ने कहा था कि ये आतंकवाद के खिलाफ कड़ा कदम है. लेकिन, जो आतंकवादी पकड़े गए उनके पास से नए नोट मिले. इसके बाद वह कैशलेस इकॉनमी में गए, जिससे कुछ बड़े लोगों को फायदा होगा.
उनहोंने कहा कि हम चाहते हैं कि प्रधानमंत्री सदन में आकर जवाब दें. हम उन्हें यहां से भागने नहीं देंगे. वहीं, पेटीएम को पे टू टीएम बताया. उन्होंने कहा कि लोकसभा में बोलने दिया जाए तो सब बता दूंगा कि ये कैसे हो रहा है.
नोटबंदी से देश को नुकसान हुआ है. इससे गरीब और किसान बर्बाद हो गए हैं. बेरोजगारी बढ़ रही है. ये प्रधानमंत्री का बोल्ड नहीं, बल्कि बेकार निर्णय है. ये बिना-सोचे समझे लिया गया फैसला है. पूरा देश संघर्ष कर रहा है.

TOPPOPULARRECENT