Friday , December 15 2017

नोटबंदी ने बदहाल किये हालात, अभी भी सरकार ने नहीं उठाये कदम तो होगी मुसीबत: सुब्रमण्यम स्वामी

नई दिल्ली: अपने तीखे बोल और बयानों से बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी अक्सर कभी विपक्षी दलों और कभी अपनी ही पार्टी पर कसे गए तंजों के चलते चर्चा में रहते है। इस बार स्वामी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक सुब्रमण्यम स्वामी ने देश में हुई नोटबंदी को लेकर बीजेपी को समर्थन तो दिया है लेकिन इसके साथ स्वामी ने प्रधानमंत्री मोदी के इस फैसले पर सवाल उठाए हैं।

स्वामी का कहना है कि उनके एक फैसले ने देश की जनता को बेहाल कर दिया है। नोटबंदी के बाद देश में बने असामान्य हालात से लोगों को हुई परेशानी के लिए अपनी ही सरकार की आलोचना की है। स्वामी ने देश के वित्त मंत्री अरुण जेटली और आर्थिक मामलों के सचिव शक्तिकांत दास पर आरोप लगाया है कि वह देश में बने असामान्य स्थिति को सामान्य करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं बल्कि चुपचाप बैठकर तमाशा देखने वाली बात कर रहे हैं।

मोदी के इस फैसले के बाद देश में कैसे हालात बन सकते हैं क्या अरुण जेटली ने इस का अंदाजा नहीं लगाया था। जिसके चलते उन्होंने हालात सँभालने के लिए कोई तैयारी नहीं की। प्रधानमंत्री मोदी के फैसले स लोगों को जो भी परेशानियों से जूझना पड़ा है इसकी जिम्मेदारी किसी को तो लेनी होगी। लेकिन अरुण जेटली तो अरविंद सुब्रमण्यम और शक्तिकांत दास को बाहर करने की बात पर उनका बचाव कर रहे हैं। स्वामी ने कहा कि यह बहुत दर्दनाक स्थिति है और जल्द ही कुछ न किया गया तो पैसे की कमी के चलते हालात और भी बिगड़ सकते है।

TOPPOPULARRECENT