Tuesday , November 21 2017
Home / Uttar Pradesh / नोटबंदी: नोट देखने के लिए तरस रहे लोग और नोटों का हार पहन फोटो खिंचवा रहा ये विधायक

नोटबंदी: नोट देखने के लिए तरस रहे लोग और नोटों का हार पहन फोटो खिंचवा रहा ये विधायक

बिजनौर: नोटबंदी के बाद देश में नई करेंसी न मिल पाने के कारण हाहाकार मची हुई है। शहरों से लेकर गाँव तक देश के हर कोने से बैंकों में लगी लंबी लंबी लाइनों की तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। लोग भूखे प्यासे एटीएम के बाहर खड़े पाए जा रहे हैं। वहीँ बिजनौर के चांदपुर के एक बसपा विधायक ने शर्म की हद ही पार कर दी।

इस बसपा विधायक इक़बाल ठेकेदार ने नए 500 और 2000 के नोटों का हार गले में न डालकर जनता को चकित कर दिया। आखिर घंटों लाइनों में लगने के बाद भी लोगों को नए नोट देखने को नसीब नहीं हो रहे हैं और वही यह नेता खुलेआम लाखों रुपए की माला पहनकर जनता का मजाक उड़ा रहा है।

आपको बता दें की साल 2008 में इक़बाल अहमद ठेकेदार पर अपने इलाके में समानांतर अदालत लगाने का आरोप लगा था। जिस सन्दर्भ में उनपर अदालत में केस भी चला। इस केस में सुप्रीम कोर्ट ने इनको क्लीन चिट भी दे दी है। अदालत के इस फैसले के बाद जब ये विधायक अपने विधान सभा क्षेत्र पहुंचे तो इनके समर्थकों ने मिठाई और नोटों की माला पहनाकर उनका स्वागत किया। नोटबंदी के दौर में इन नए नोटों का हर पहने मीडिया में फोटो वायरल होने से व् इक़बाल चर्चा का विषय बने हुए हैं।

TOPPOPULARRECENT