Saturday , November 25 2017
Home / AP/Telangana / नोटबंदी पर रोजाना दो घंटे खपाता हूँ,नहीं मिल रहा है हल: नोटबंदी समर्थक चंद्रबाबू नायडू

नोटबंदी पर रोजाना दो घंटे खपाता हूँ,नहीं मिल रहा है हल: नोटबंदी समर्थक चंद्रबाबू नायडू

विजयवाड़ा। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले का पहले समर्थन किया था। केंद्र के फैसले पर उसके साथ खड़े रहे नायडू के सुर मंगलवार को पूरी तरह से बदले दिखे। नायडू ने कहा कि यह वह नहीं है जैसा उन्होंने सोचा था। उन्होंने कहा कि 40 से अधिक दिन बीत जाने के बाद भी कोई समाधान नहीं दिख रहा है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि लोगों को अपने बुनियादी जरूरत की चीजें खरीदने के लिए नई मुद्रा नहीं मिल रही है और बैंक, एटीएम में रोजाना नकदी की कमी देखी जा रही है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के कारण हो रही परेशानियों को कम करने के बारे में रोजाना दो घंटे का समय देता हूँ। मैं रोज अपना सिर फोड़ता हूँ, लेकिन हम इस समस्या का समाधान ढूंढने में नाकाम हैं।

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार चंद्रबाबू नायडू नोटबंदी पर विचार करने के लिए बनी 13-सदस्यीय केंद्रीय समिति के प्रमुख भी हैं और उनकी तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) केंद्र की सत्ता पर काबिज एनडीए की सहयोगी है। विजयवाड़ा में पार्टी के सांसदों, विधायकों और विधान परिषद के सदस्यों की कार्यशाला में नायडू ने कहा कि हमने नोटबंदी की इच्छा नहीं की थी, लेकिन फिर भी ऐसा हुआ। 40 से अधिक दिन बीत जाने पर ढेरों समस्याएं खड़ा है और कोई समाधान नहीं दिख रहा है।

चंद्रबाबू नायडू ने कहा, कि ‘जिन लोगों को नोटबंदी के संकट को मैनेज करने के लिए लगाया गया है, वह कुछ भी करने में सक्षम नहीं हैं। आरबीआई भी इस मामले में कुछ नहीं कर पा रहा है। यह अभी भी बेहद संवेदनशील और जटिल समस्या है।

TOPPOPULARRECENT