Wednesday , January 24 2018

नोटबंदी पर सवाल किया तो कांग्रेस की महिला प्रवक्ता का मोबाइल नंबर किया सार्वजनिक

कांग्रेस प्रवक्ता ज्योतिमणि

तमिलनाडु कांग्रेस प्रवक्ता ज्योतिमणि ने कहा है कि भाजपा से जुड़े लोग फेसबुक और वट्सएप ग्रुप बनाकर उनपर अपमानजनक हमले कर रहे हैं। ज्योतिमणि ने बताया कि एक वट्सग्रुप बनाकर उसमें उनका नंबर भी डाल दिया गया और बार-बार ऐसा किया जा रहा है।

ज्योतिमणि ने मीडिया को बताया कि मेरे पास अनजान लोगों के आठ सौ से ज्यादा फोन कॉल्स आए। एक दो लोगों से फोन पर बात की और उनलोगों ने खुद को भाजपा का कार्यकर्ता बताया। उनलोगों ने बहुत ही अभद्र टिप्पणियां की। ज्योतिमणि ने कहा कि ये सब कुछ तब शुरू हुआ जब नोटबंदी के 50 दिन बाद भी समस्याएं खत्म नहीं होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की।

ज्योतिमणि ने बताया कि जब उनके खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं के तरफ से ट्रोल किया जा रहा था तो सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने उनके समर्थन में #I Stand with Jothimani लिखकर उनका समर्थन भी किया। वहीं द हिंदू अखबार की माने तो भाजपा से जुड़े लोगों ने इस तरह की किसी भी घटना को अंजान देने से इनकार किया है। भाजपा अध्यक्ष तमिलिसाई सौन्दराराजन का कहना है कि उन्होंने भाजपा के आईटी सेल से इस संबंध में बात की थी जहां से इस तरह की कोई भी घटना को अंजाम देने से इनकार किया गया। उन्होंने कहा कि हमारे लोग इसमें शामिल नहीं हैं।

TOPPOPULARRECENT