Sunday , December 17 2017

नोटबंदी: बैंक के बाहर गुस्साई भीड़ ने पुलिसकर्मी को धुना

देहरादून। नोटबंदी को लेकर लोगों का गुस्सा दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रही है। देहरादून के भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में मंगलवार को उस समय भारी हंगामा हो गया जब भीड़ को काबू करने आए पुलिस कर्मी की जमकर धुनाई कर दी।
बेकाबू होती भीड़ को देखते हुए पुलिस कर्मी किसी तरह से भीड़ से किनारे हो गया। किसी तरह लोगों का गुस्सा शांत किया गया। दरअसल लोग नोटबंदी को लेकर पैसे एक्सचेंज करवाने व जमा करवाने के लिए पहुंचे थे। भारी भीड़ को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने भीड़ पर काबू पाने के लिए एक पुलिस कर्मी तैनात कर दिया।

लाइन पर लगे लोग जब आपस में झगड़ने लगे तो पुलिसकर्मी ने झगड़ा शांत करवाने की कोशिश की। गुस्साएं लोगों आपस की लड़ाई छोड़ पुलिसकर्मी को पकड़कर उसी की धुनाई कर दी।

दूसरी ओर 500-1000 के नोट बंद होने के बाद बढ़ी लोगों की दिक्कतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। मंगलवार को भी हजारों की संख्या में लोग बैंकों में उमड़े और नोट बदलवाने या जमा कराने को लेकर लोगों में जमकर लात-घूसे चले। लगातार बिगड़ रही व्यवस्थाओं और लोगों की भीड़ ने जहां बैंक कर्मचारियों को पस्त कर दिया है, वहीं प्रशासन भी लोगों की भीड़ पर काबू पाने में सफल नहीं हो पा रहा है।

TOPPOPULARRECENT