Monday , February 26 2018

नोटबंदी मामले पर विपक्षी दलों की घेराबंदी, सांसदों ने बनाई ह्युमन चेन

नई दिल्ली। नोटबंदी पर केंद्र सरकार को घेरने की रणनीति पर आगे बढ़ते हुए विपक्ष पूरी तरह एकजुट हो गया है। संसद में विपक्षी दलों ने प्रदर्शन की तैयारी कर ली है। कांग्रेस, टीएमसी, सीपीएम, सीपीआई, राजद, डीएमके, एनसीपी और सपा नोटबंदी के मुद्दे पर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही हैं। यह प्रदर्शन सुबह 10 बजे गांधी प्रतिमा के सामने से शुरू हुआ है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार संसद परिसर में गांधी प्रतिमा के पास विपक्षी दलों के नेता ह्यूमन चेन बनाकर नोटबंदी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।
वेंकैया नायडू के साथ राजनाथ सिंह, मुख्तार अब्बास नकवी और अनंत कुमार की बैठक चल रही है। संसद में गांधी प्रतिमा के नीचे कांग्रेस सहित विपक्षी दलों के प्रमुख नेताओं ने शांतिपूर्ण विरोध किया। राहुल गांधी सहित अन्य दलों के सभी बड़े नेता नोटबंदी को लेकर प्रदर्शन में एकत्र हुए। आम आदमी पार्टी (आप) और ममता की तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) इस प्रदर्शन से दूरी बनाए हुए है। ममता बनर्जी की टीएमसी जंतर मंतर पर प्रदर्शन करने की तैयारी में है। टीएमसी और आप इस मामले में रोलबैक की मांग कर रही है। कांग्रेस, लेफ्ट और समाजवादी पार्टी की मांग जेपीसी गठन करने की है।

TOPPOPULARRECENT