Thursday , December 14 2017

नोटबंदी से नाराज लोगों को मनाने के लिए भाजपा ने बनाई ‘लड्डू’ योजना

प्रतीकात्मक तस्वीर

नोटबंदी के चलते नाराज जनता को मनाने के लिए दिल्‍ली भाजपा ने ‘लड्डू’ योजना बनाई है। इसके योजना के तहत भाजपा ने अपने कार्यकर्ताओं से हर घर में एक लड्डू पहुंचाने को कहा है। भाजपा की तरफ से नोटबंदी पर लोगों के धैर्य के लिए आभार जताया जाएगा।

इस फैसले की पुष्टि करते हुए दिल्‍ली भाजपा अध्‍यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कालाधन से मुकाबला करने के क्रांतिकारी कदम उठाया है। कुछ परेशानियों के बावजूद लोगों ने इस फैसले का समर्थन किया है। अब हमारी बारी है कि हम उनके संयम का आभार जताएं।

उन्‍होंने बताया कि कार्यकर्ताओं को एक जनवरी हर घर में जाकर मिठार्इ बांटने को कहा गया है। यह काम 10 जनवरी तक किया जाएगा। हम लोगों तक जाने के लिए अपने कार्यकर्ताओं को प्रोत्‍साहित करेंगे। लोगों का धन्‍यवाद करना तो बनता है। उन्होंने कहा कि यदि लोग लाइन में बिना शिकायत के खड़े दो सकते हैं तो हम क्या उन्‍हें एक लड्डू नहीं दे सकते। उन्होंने कहा कि आपके पड़ोसी के लिए एक लड्डू बड़ी बात नहीं है। यह दिखाता है कि हम उनके कितने आभारी हैं।

 इसी बीच सूत्रों ने बताया कि पार्टी की इकाई है,  जिसकी कोर बैठक हर मंगलवार होता है, ने नोटबंदी पर पिछले सप्ताह अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि हमलोगों ने पार्टी को बताया है कि यह बहुत अच्छे रूप में पेश नहीं किया। यह कदम अच्छा है, पर इसे सही से लागू नहीं किया गया। लोगों के भीतर इसको लेकर क्षोभ है। नोटबंदी के पैसले से व्यापारियों वर्ग दुखी है और हम उनसे बाद करने कि कोशिश कर रहे हैं। यही वजह है कि उनके साथ बैठक किया गया है।

 

TOPPOPULARRECENT