Thursday , December 14 2017

नोटों को रद्द करना और काले धन पर जेटली का कांग्रेस पर सख़्त हमला

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी के सीनियर लीडर और वित्त मंत्री अरूण जेटली ने नोटों को रद्द करने को ‘लूट क़रार देने पर कांग्रेस पर जवाबी हमला करते हुए आज कहा कि जिन्होंने काले धन के संबंध से कोई क़दम नहीं उठाया और जिनके कार्यकाल में दस बरसों तक ‘पालिसीयों पर बे-हिसी थी वो नोटों को रद्द करने पर सवाल कर रहे थे।

प्रधानमंत्री द्वारा नोटबंदी के ऐलान के एक बरस पूरा होने के मौक़े पर यहां पार्टी हेडक्वार्टर में आयोजित एक प्रैस कान्फ़्रैंस में मिस्टर जेटली ने कहा कि लूट तो कांग्रेस के वक़्त में हुई थी जब टू जी, राष्ट्रमंडल खेल और कोयला अलाटमैंट जैसे घपले किए गए। मिस्टर जेटली ने कहा कि कांग्रेस की ये इतिहास रहा है कि उसने काले धन के ख़िलाफ़ कोई बड़ा क़दम नहीं उठाया।

नोटोंबंदी के ख़िलाफ़ आठ नवंबर को ‘काला दिन’ मना ने जा रही कांग्रेस पर हमला तेज़ करते हुए मिस्टर जेटली ने कहा कि काले धन और अर्थविवस्था के संबंद‌ मामला में कांग्रेस और बी जे पी में फ़र्क़ है कांग्रेस की प्राथमिकता एक परिवार की सेवा करना है जबकि भाजपा देश की सेवा करना है। भाजपा लीडर ने कहा कि काले धन के ख़िलाफ़ मुहिम नैतिक तौर पर सही है इस लिए ये राजनीतिक तौर पर भी सही है।

TOPPOPULARRECENT