Wednesday , July 18 2018

‘नो कैमरा’ जोन में शूटिंग करने पर रवीना टंडन पर दर्ज हुई एफआईआर

रवीना टंडन मुश्किल में फंस गई हैं. ‘नो कैमरा जोन’ में शूटिंग करने की वजह से अभिनेत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है. उनके खिलाफ यह शिकायत भुवनेशवर स्थित लिंगराज मंदिर के प्रबंधक ने दर्ज कराई है. हांलाकि इस मामले मेंं अभी तक रवीना की तरफ से इस प्रकरण पर कोई बयान नहीं आया है.

दरअसल रवीना ने हाल ही में लिंगराज मंदिर आई थीं. यहां उन्होंने एक ऐड की शूटिंग की है, जिसमें वह ब्यूटी टिप्स देती नजर आ रही हैं. ये शूटिंग रवीना ने जिस स्थान पर पूरी की वाेे दरअसल मंदिर का ‘नो कैमरा जोन’ एरिया था, लेकिन इसके बावजूद वहां पर ऐड की शूटिंग करने से अब अभिनेत्री की मुश्किलें बढ़ गई हैं. वहां के मंदिर प्रबंधक ने इस मामले में कड़ा कदम उठाते हुए पूरे मामले की जानकारी नजदीकी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है.

हालांकि ये कोई पहला मामला नहीं है, जब किसी अभिनेता या अभिनेत्री के खिलाफ इस तरह की शिकायते हुई हाें. इसके पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आते रहे हैं.

वहीं रवीना टंंडन की प्रोफेशनल करियर की बात करें तो वे हाल ही फिल्म ‘मातृ’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में वे एक मां की भूमिका में थीं, जिसमें उनके किरदार को बहुत सरहाा गया था.

TOPPOPULARRECENT