Wednesday , August 15 2018

नौकरी की तलाश में आई महिला से दरिंदगी, 4 दिन में 40 लोगों ने किया रेप,

हरियाणा के पंचकुला में एक महिला से चार दिन में 40 लोगों द्वारा रेप कर दरिंदगी का मामला सामने आया है. महिला यहां नौकरी की तलाश में आई थी. वह एक गेस्ट हाउस में रुकी. यहीं उसे बंधक बना लिया गया. महिला का आरोप है कि उससे चार दिन में बारी-बारी से 40 लोगों ने रेप किया. उसके साथ बेरहमी से दरिंदगी की गई.

गेस्ट हाउस में रुकी थी महिला
चंडीगढ़ पुलिस के पास इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. महिला के अनुसार उसे 15 जुलाई से 18 जुलाई तक मोरनी हिल्स के एक गेस्ट हाउस में रुकी थी. वह नौकरी की तलाश में थी. जहां रुकी, उसे उसी गेस्ट हाउस में बंधक बना लिया गया. इसके बाद उसके साथ 4 दिन तक 40 लोग रेप करते रहे. पुलिस ने बताया कि महिला का आरोप है कि आरोपियों में से एक उसके पति का जानकार था और उसने गेस्ट हाउस में उसे नौकरी दिलाने का वादा किया था. मनीमाजरा पुलिस थाने के थाना प्रभारी रंजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में गेस्ट हाउस के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है. मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

 

चेन्नई में 7 माह तक 11 साल की लड़की से हुआ था रेप
वहीं, 17 जुलाई, 2018 को चेन्नई में 17 लोगों ने 11 साल की लड़की के साथ करीब 7 महीने तक लगातार दुष्कर्म का मामला सामने आया था. सातवीं कक्षा की 12 वर्षीय छात्रा के साथ लंबे समय से उसके अपार्टमेंट परिसर में करीब 17 लोग यौन उत्पीड़न कर रहे थे. पुलिस ने इन लोगों को गिरफ्तार किया था. कोर्ट में पेश होने के दौरान महिला वकीलों ने इन आरोपियों ने जमकर पिटाई कर दी थी.

अपार्टमेंट परिसर में हो रहा था रेप
इस मामले में जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है उनमें अयनावरम इलाके के एक अपार्टमेंट में काम करने वाला लिफ्टमैन, सिक्योरिटी गार्ड, प्लम्बर, इलेक्ट्रिशियन और अन्य कर्मचारी शामिल हैं. लड़की अपने परिवार के साथ इसी अपार्टमेंट में रहती है और अपार्टमेंट में ही उससे कई बार कथित तौर पर रेप किया गया. पुलिस के अनुसार, आरोपी लड़की से बलात्कार करने से पहले उसे नशे के इंजेक्शन, नशीले पदार्थ वाली सॉफ्ट ड्रिंक देते थे और नशीला पाउडर सूंघाते थे और उन्होंने इस घटना की वीडियो भी बनाई थी. अदालत ने सभी आरोपियों को 31 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

TOPPOPULARRECENT