Wednesday , December 13 2017

नौजवान के साथ रेप का सनसनीखेज मामला

ब्रिटेन के साबिक डिप्टी स्पीकर 56 साला नीगेल इवांस पर एक 20 साल के शख्स ने रेप का इल्ज़ाम लगाया है। मजे की बात यह है कि लोग इस एमपी के करतूतों से वाकिफ थे और मुतास्सिर को एमपी से मिलने उनके घर जाने से पहले उसके साथियों ने से वहां नहीं जान

ब्रिटेन के साबिक डिप्टी स्पीकर 56 साला नीगेल इवांस पर एक 20 साल के शख्स ने रेप का इल्ज़ाम लगाया है। मजे की बात यह है कि लोग इस एमपी के करतूतों से वाकिफ थे और मुतास्सिर को एमपी से मिलने उनके घर जाने से पहले उसके साथियों ने से वहां नहीं जाने की सलाह दी थी।

मुतास्सिर ने इल्ज़ाम लगाया कि एमपी के बेडरूम में सोते वक्त जब उसकी आंख खुली तो उसने इवांस को अपने ऊपर पाया जिसने उसको सदमे में डाल दिया।

इस शख्स ने प्रेस्टन क्राउन अदालत में कहा कि, वह हमले के वक्त जकड़ा हुआ था और हिलने-डुलने के काबिल नही था। यह वाकिया शिकायतगुज़ार के साथ पिछले साल रीबल वैली में इवांस के घर पर हुए डिनर के बाद हुआ। इस शख्स ने अदालत को बताया कि इससे पहले इवांस ने उसे सेक्स की मांग नही की लेकिन बेडरूम में ले जाने के बाद अपने आप को इवांस के गिरफ्त में पाया।

प्रासीक्यूटर मार्क हेवुड ने जब उससे पूछा कि क्यों उसने नीगेल के साथ उसके बेडरूम में सोने का फैसला लिया जब उसको पेंडलेटन के गांव में अपने घर में अकेले सोने के लिए जाना था। उसका जवाब था, मैं नहीं जानता। अब मैं पीछे देखता हूं, तो यह बेवकूफी थी, लेकिन उस वक्त मैं यह नहीं देख सका कि ज़्यादा कुछ होने वाला है। यह एक खराब फैसला था, लेकिन उस वक्त मेरा ज़मीर काम नहीं कर सका।

दूसरी तरफ इवांस ने अपने ऊपर लगे जिंसी ज़राईम के नौ मामलों से इनकार किया है। इवांस पर एक रेप , दो अश्लील हमले और छह जिंसी हमले के इल्ज़ाम हैं।

TOPPOPULARRECENT