Sunday , December 17 2017

नौ तक बंद रहेंगे पटना के तमाम स्कूल

शीतलहर के मद्देनजर डीएम एन सरवन ने तमाम सरकारी और प्राइवेट स्कूलों को नौ तक बंद रखने की हिदायत दिया है। कुछ स्कूल छह जनवरी से खुल रहे थे। लेकिन, अब तमाम स्कूल नौ जनवरी से ही खुलेंगे। हालांकि, सही ढंग से स्कूल अगले सप्ताह से ही चल पा

शीतलहर के मद्देनजर डीएम एन सरवन ने तमाम सरकारी और प्राइवेट स्कूलों को नौ तक बंद रखने की हिदायत दिया है। कुछ स्कूल छह जनवरी से खुल रहे थे। लेकिन, अब तमाम स्कूल नौ जनवरी से ही खुलेंगे। हालांकि, सही ढंग से स्कूल अगले सप्ताह से ही चल पायेंगे।

जुमेरात तक स्कूल बंद रहेगा और जुमा को एक दिन के लिए स्कूल खुलेंगे। सनीचर और इतवार वीकेंड की छुट्टी और पीर को एक दिन खुलने के बाद फिर मंगल को मकर संक्रांति और जश्न ए मुहम्मदी की वजह से बंद रहेगा। उसके बाद मंगल यानी 15 जनवरी से ही तमाम स्कूल खोले जा सकेंगे।

बिहार पब्लिक स्कूल एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन ने भी ठंड को देखते हुए स्कूल को बंद करने का हिमायत किया है। इस सिलसिले में इतवार को एसोसिएशन की बैठक हुई। एसोसिएशन के सदर डॉ डीके सिंह ने कहा कि जिला इंतेजामिया से हमने स्कूल बंद करने की दरख्वास्त किया था। हमलोग नौ जनवरी तक स्कूल बंद करने का हिमायत करते है। बैठक में एसोसिएशन के सेक्रेटरी आरएस शर्मा, संजय सहाय, विजय कुमार के साथ कई लोग मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT