नौ मुंतखिब चेयरमैन रहमानी ने संभाली कमान

नौ मुंतखिब चेयरमैन रहमानी ने संभाली कमान
काँग्रेस अक्लियती सेल के नौ मुंतखिब चेयरमैन मंतुल्लाह रहमानी ने आज सदाक़त आश्रम में कमान संभाली। इस मौके पर बिहार रियासती काँग्रेस कमेटी के सदर अशोक चौधरी ने चेयरमैन को गुलदस्ता पेश करके मुबारकबाद दी और कहा के मिस्टर रहमानी बसल

काँग्रेस अक्लियती सेल के नौ मुंतखिब चेयरमैन मंतुल्लाह रहमानी ने आज सदाक़त आश्रम में कमान संभाली। इस मौके पर बिहार रियासती काँग्रेस कमेटी के सदर अशोक चौधरी ने चेयरमैन को गुलदस्ता पेश करके मुबारकबाद दी और कहा के मिस्टर रहमानी बसलाहियत और संजीदा नौजवान हैं।

यही वजह है के ऑल इंडिया काँग्रेस कमेटी के चेयरमैन सोनिया गांधी, नायब सदर राहुल गांधी, वजीरे आजम डॉक्टर मनमोहन सिंह और ऑल इंडिया काँग्रेस अक्लियती सेल के चेयरमैन खुर्शीद अहमद ने उनका इंतिख़ाब किया है इस से पार्टी के तंज़िमी ढांचे को बिहार में मजबूत करने में मदद मिलेगी। उनके नामजदगी से अकलियतों और नौजवानों के अंदर अच्छा पैगाम गया है। मंतुल्लाह रहमानी ने चार्ज लेने के बाद पार्टी में नयी रूह फूंकने के अज़म का इज़हार किया। इस मौके पर रियासती काँग्रेस कमेटी के नायब सदर को काऊकब कादरी, सुबोध कुमार,अंजुम अल हसन नजीमी, सरवत जहां फातिमा, रोजाइना खानम, वसीह उल हक़, झारखंड को-ओर्डिनेटर काज़ी शकील, हारून रशीद, कमर अंसारी, समेत दर्जनो रहनुमा मौजूद थे।

Top Stories