न्यूयॉर्क फैशन वीक: ज्वेल्स की वापसी!

न्यूयॉर्क फैशन वीक: ज्वेल्स की वापसी!
Click for full image
Fashion Shoes Women

वाशिंगटन: ऐसा लगता है कि फैशन जगत में ज्वेल्स ने वापसी की है, न्यूयॉर्क फैशन वीक ने इसे देखा है।

फैशन वीक में रैंप पर क्रिस्टल और जेमस्टोन शामिल हैं। प्रख्यात डिजाइनरों में से दो ने ज्वेल्स के साथ जूतों का नया संग्रह प्रस्तुत किया।

डिजाइनर, जेसन वू ने साबित कर दिया है कि चमक कभी फैशन से बाहर नहीं जाती है। उन्होंने जेमस्टोन और राइनस्टोन से रंग के साथ चमक की एक पानी का छींटा जोड़ने के लिए अपने संग्रह को एक सजावटी स्पर्श दिया है।

वू, आधुनिकतावादी आभूषणों से प्रेरित है, जिन्हें कपड़े का मिश्रण भी कहा जाता है, गहने के साथ जूते बनावट पर एक “अप्रत्याशित” नया स्पर्श, “जहां पारंपरिक तत्वों को क्लासिक ग्लैमर के निर्णायक संस्करण के रूप में अलग किया गया था।”

नए डिजाइनर पॉल एंड्रयू ने भी अपने नए संग्रह के लिए चमकदार गिलेट लिया। उन्होंने जूते और बूट्स क्रिस्टल और जेमस्टोन में शामिल और राइनस्टोन के साथ सुशोभित किए।

हाई-हील से लेकर फ्लैट स्लिप-ऑन से क्लासिक रेड साईड पंप तक, एंड्रयू ने सभी स्टाइल के साथ खेला और अपने संग्रह में सब कुछ करने के लिए शानदार चमक दी।

डिजाइनर का मानना है कि रॉबर्ट मदरवेल के चित्रों से प्रेरित होने के बावजूद उनकी प्रेरणा बहुत व्यापक है जिसमें बोल्ड रेड, ब्लैक और वाइट पैलेट शामिल हैं।

जूतों के साथ, डिजाइनर ने क्रिस्टल और जेमस्टोन को अपने क्लोथिंग लाइन पर भी लगाएं हैं।

Top Stories