Saturday , December 16 2017

न्यू रोज़री स्कूल की इंग्लिश लेंग्वेज प्रोग्राम वर्क बुक

* तलबा की अंग्रेज़ी में महारत के लिए मुनफ़रीद(अनोखी) काविश

* तलबा की अंग्रेज़ी में महारत के लिए मुनफ़रीद(अनोखी) काविश
न्यु रोज़री हाई स्कूल सालार जंग कॉलोनी ने तलबा की तहरीरी तक़रीरी सलाहियतों और कम्यूनीकेशन स्केल्स‌ को फ़रोग़(प्रचारीत) देने की ग़रज़ से इंग्लिश लेंग्वेज प्रोग्राम वर्क बुक तैयार की है जिस से तलबा को इंग्लिश सीखने बोल चाल और तख़लीक़ी तहरीरी सलाहियतों को उजागर(जाहीर) करने में मदद मिलेगी ।

प्रींसीपाल स्कूल मोहतरमा नसरीन फ़ातिमा के बमूजब (अनूसार) एस वर्क बुक की तैयारी का बुनियादी मक़सद बच्चों को क्लास रूम ही में इंग्लिश में महारत दिलाना है ।इस वर्क बुक में मुतनव्वे(अलग अलग) मौज़ूआत पर तलबा के अंदाज़ ए फ़िक्र(वीचार के तरीकें) को प्रवान चढ़ाया(बढाया) जा सकता है मेरा मक़सद हयात मुझे अपना स्कूल क्यों पसंद है जैसे मौज़ूआत पर लिख भी सकते हैं तक़रीर भी कर सकते हैं ।

मुताला डिक्शनरी देखने की आदत पैराग्राफ राईटिंग मकतूब निगारी इंग्लिश साईंस और शोसील में मुताला में महारत इमला निगारी जुमला साज़ी शख़्सी और इजतिमाई नज़म-ओ-ज़बत पर ख़ुसूसी तवज्जा दी गई है ।

ई एल पी या इंग्लिश लेंग्वेज प्रोग्राम वर्क बुक में जस्ट ए मिनट टॉक मुश्किल अलफ़ाज‌ को सहल बनाने की मश्क़ और उन के मफ़हूम शनासी बामोहावरा ज़बान का इस्तेमाल पर तवज्जा दी गई है ।

न्यू रोज़री की ई अल पी वर्क अपनी नवीत की मुनफ़रीद कोशिश है तलबा की हमा जिहत सलाहीयतों को उजागर करने की । एक तालीमी साल के इख़तताम पर तलबा को ई अल पी सर्टीफीकेट‌ दी जाती है ।

TOPPOPULARRECENT