न कमल खिलेगा न लालटेन जलेगी : नीतीश

न कमल खिलेगा न लालटेन जलेगी : नीतीश
लोकसभा इंतिख़ाब से मुल्क का मुस्तकबिल तय होगा। रियासत में न लालटेन जलेगा, न कमल खिलेगा। पंजा पर भी शिकंजा कस गया है। तीन निशाने पर चलाइये। ये बातें वजीरे आला नीतीश कुमार ने गौड़ाबौराम ब्लॉक के नाड़ी भदौन में जदयू उम्मीदवार संजय कु

लोकसभा इंतिख़ाब से मुल्क का मुस्तकबिल तय होगा। रियासत में न लालटेन जलेगा, न कमल खिलेगा। पंजा पर भी शिकंजा कस गया है। तीन निशाने पर चलाइये। ये बातें वजीरे आला नीतीश कुमार ने गौड़ाबौराम ब्लॉक के नाड़ी भदौन में जदयू उम्मीदवार संजय कुमार झा के हिमायत में इंतिखाबी सभा को खिताब करते हुए जुमा को कहीं।

उन्होंने कहा, मुझे फ़िर्क़ापरस्ती एक मिनट के लिए भी पसंद नहीं है, जब भाजपा ने कश्मीर में 370, समान आचार संहिता और अयोध्या मामलों को किनारा करके हाथ मिलाया था, तो हमने मिलकर सरकार बनायी, जब वह अपना नया चेहरा दिखाने के लिए हरकत करना शुरू किया तो हमने उनसे रिश्ते तोड़ लिये। कुछ लोग अफवाह फैलाते हैं कि बाद में मैं फिर भाजपा में मिल जाऊंगा, लेकिन मैं उन्हें साफ तौर पर सुनाना चाहता हूं कि मिलना तो दूर, हम मिट्टी में मिल जायेंगे पर उनसे नहीं मिलेंगे।

उन्होंने बिना नाम लिए कहा, 15 सालों के मियां-बीवी के इक्तिदार के कामों को मेरे साढ़े आठ सालों के इक्तिदार से तुलना करें। तराजू के पलड़े पर रखकर। अगर मेरा पलड़ा भारी हो तो ही मुझे वोट दें। उन्होंने लगे हाथ यह भी कह दिया, काम करने के बाद भी अगर लोग वोट नहीं देंगे, तो लोग तरक़्क़ी की बात करना छोड़ देंगे। आगे कहा कि सप्रंग या भाजपा का राज होगा तो गरीबों के लिए नहीं सरमायाकारों के लिए पॉलिसी बनेंगी। उन्होंने बिहार को खुसुसि रियासत का दर्जा दिलाने की बात दुहराते हुए अपनी कामयाबियों में स्कूल, हॉस्पिटल, सड़क, कानून निज़ाम में बेहतरी के साथ खातून रेजेर्वेशन, स्कूलों में लड़कियों की अच्छी हिस्सेदारी को गिनाया।

तमाम तबकों के फ्लाह व बोहबुद होने की बात कही। उन्होंने कहा कि कहीं कीचड़ नहीं होगा तो चकाचक में कमल कैसे खिलेगा। बिजली अच्छी मिल रही है और और अच्छी मिलने वाली है फिर लालटेन जलाने की जरूरत क्या है। कहा कि उम्मीदवार संजय कुमार झा की जीत पक्की कराने के लिए उन्होंने लोगों के हाथ उठवाकर हिमायत मांगा। सभा की सदारत गौड़ाबौराम ब्लॉक सदर हीरा सिंह ने की। सीएम के अलावा वज़ीर नीतीश मिश्र, एमएलए इजहार अहमद और उम्मीदवार संजय झा ने खिताब किया।

Top Stories