Tuesday , December 12 2017

पंचायत में शौहर को पिटता देख खातून ने उतार कपडे और फिर…

नोएडा: गौतमबुद्धनगर जिले के दनकौर थाना इलाके के भट्टा गांव में जुमे के रोज़ प्लाट पर कब्जे को लेकर हो रही पंचायत में शौहर को पिटता देख खातून ने न्यूड हो गई और जोर-जोर से चिल्लाने लगी।

इस पर पंचायत में मौजूद लोगों ने पुलिस को इत्तेला दी। पुलिस का दावा है कि खातून को प्लाट पर कब्जा दिलवा दिया गया है। इसके बाद उसने कपडे पहने। खातून का इल्ज़ाम था कि गांव के कुछ लोगों ने उसके प्लॉट पर कब्जा कर लिया है। इसके एहतिजाज में उसका खानदा करीब महीने भर से जिला हेडक्वार्टर पर धरना दे रहा है।

भट्टा गांव के साकिन इस खातून का कहना है कि उसका गांव में करीब 30 गज का प्लॉट है। इल्ज़ाम है कि गांव के ही दबंगों ने प्लॉट को कब्जा रखा है। पुलिस के आला आफीसरों से कई बार शिकायत करने के बाद भी उसे इंसाफ नही मिला है। कई दिनों से खातून पूरे खानदान के साथ जिला हेडक्वार्टर पर धरना दे रही है।

खातून के शौहर ने बताया कि गांव के लोगों ने जुमे के रोज़ प्लॉट के ताल्लुक में पंचायत कर समझौता करने के लिए दनकौर बुलाया था। वह अपनी बीवी के साथ जुमे के रोज़ दोपहर में पहुंचा। इल्ज़ाम है कि पंचायत में मौजूद दूसरे फरीक के लोगों उससे मारपीट शुरू कर दी।

खातून शौहर को नहीं बचा सकी तो उसने अपने कपडे उतार दिए। लेकिन, मौके पर पहुंची पुलिस ने मुतास्सिरा खानदान को इंसाफ का यकीन दिया और तब जाकर खातून ने अपने कपडे वापस पहने।

TOPPOPULARRECENT