Sunday , September 23 2018

पंजाब चुनाव: भगवंत मान ने कहा- ‘पंजाब में मुख्यमंत्री कोई पंजाबी ही होगा’

मोहाली। पंजाब चुनाव में पार्टी अगर सरकार बनाने में कामयाब हो जाती है, तो फिर मुख्यमंत्री कौन होगा, इस सवाल के जवाब को लेकर अब तक कयास ही लगते रहे हैं। मंगलवार को इसे लेकर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने मोहाली में अपनी जनसभा को संबोधित कहा कि पंजाब की जनता को यह मान कर आप को वोट देना चाहिए कि यहां मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ही होंगे।

पंजाब आम आदमी पार्टी के तमाम बड़े नेता यह बात साफ कर चुके हैं कि मुख्यमंत्री पंजाब से ही होगा। पंजाबी होगा, और मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान विधानसभा चुनावों के बाद विधायकों की रजामंदी से किया जायेगा। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि पंजाब की जनता केजरीवाल के चेहरे को देखकर ही वोट करें। यह मानकर चलें कि पंजाब के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ही होंगे

आपको बता दें कि आज से आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब के पांच दिन के पंजाब दौरे पर हैं। सिसोदिया के बयान के बाद मुख्‍यमंत्री पद के दावेदार और आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान ने जवाब भरे लहजे में कहा कि पंजाब का मुख्‍यमंत्री कोई पंजाबी ही होगा। देश की राजधानी दिल्ली से यहां आकर कोई मुख्‍यमंत्री नहीं बनने वाला। ये बातें मान ने दैनिक अखबार से बात करते हुए कही।

TOPPOPULARRECENT