Wednesday , December 13 2017

पंजाब: पुलिस ने आतंकी समझ की फ़ायरिंग, महिला की मौत

पटियाला: उच्च सुरक्षा वाली नाभा जेल से रविवार सुबह खालिस्तान लिबरेशन फ्रंट के सरगना हरमिंदर मिंटू समेत पांच कैदियों के भागने के कुछ घंटे बाद पटियाला-गुल्हा चीका सड़क पर पुलिस का सुरक्षा बैरिकेड तोड़कर भागने की कोशिश कर रहे कार पर पुलिस ने गोलीबारी की जिस की वजह से एक महिला की मौत हो गई।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

भाषा की खबर के अनुसार, पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार पुलिस बैरिकेड के पास नहीं रुका और कार चालक ने पुलिस से बचकर निकलने का प्रयास किया, जिसके कारण पुलिसकर्मियों को गोली चलानी पड़ी। जिस कारण एक महिला को गोली लगी, कुछ देर बाद ही उनकी मौत हो गई। अधिकारी के मुताबिक हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वह महिला पुलिस बैरिकेड तोड़ने वाले कार में सफर कर रही थी या नहीं।
उल्लेखनीय है कि पंजाब में जिला पटियाला की नाभा उच्च सुरक्षा जेल में आज सुबह दो वाहनों से पुलिस की वर्दी पहने अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया जिसके बाद जेल में खालिस्तान लिबरेशन फोर्स (एल एफ) के चीफ हरमिंदर सिंह मिटा सहित छह अपराधी भाग निकले।
जिस के बाद पंजाब और इससे सटे पाकिस्तानी सीमा और पड़ोसी राज्यों के आसपास हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। बदमाशों की तलाश में स्वात टीम को लगाया गया है। तलाशी अभियान जारी है।

TOPPOPULARRECENT