Monday , December 11 2017

पंजाब: बिजली बिल का फरियाद लेकर गयी महिला को लाइनमैन ने झांसा देकर बनाया संबंध, विभाग ने किया सस्पेंड

लुधियाना । महिला को बिजली का बिल नहीं भरने के एवज में लाइनमैन ने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया। एक गरीब परिवार में हजारों में बिजली का बिल आ गया था। महिला इतना बिल भरने में सक्षम नहीं थी।

वह अपनी फरियाद लेकर जनता नगर स्थित बिजली विभाग के दफ्तर गई थी। वह चाहती थी कि बिजली का बिल माफ हो जाए या बेहद कम हो जाए। उसने अपनी परेशानी लाइनमैन मुन्ना को बताई तो उसने कहा कि वह उसके घर की बिजली कटने से बचा सकत है और उसे बिजली का बिल भी नहीं भरना पड़ेगा।

अगर वह उसके साथ समझौता कर ले तो मजबूरी में महिला ने उससे समझौता कर लिया। लाइनमैन ने महिला से संबंध बनाए और चोरी से उसका वीडियो बना लिया।

वीडियो बनाने के बाद उसने उसे वायरल भी कर दिया। जब यह वीडियो बिजली विभाग के आला अफसरों तक पहुंचा तो हड़कंप मच गया। बिजली विभाग के अफसरों ने वीडियो की जांच की जो व्यक्ति नजर आ रहा है वह उनके ही विभाग का है या अन्य है।

जब यह तस्दीक हो गई कि वह लाइनमैन मुन्ना ही है तो उन्होंने जांच की। जांच में सारा घटनाक्रम सामने आया कि यह महिला अपना बिजली का बिल कम कराने आई थी जिसे मुन्ना ने फंसा लिया। सारा जानकारी जुटाने के बाद बिजली विभाग ने लाइनमैन को सस्पेंड कर दिया है।

TOPPOPULARRECENT