Wednesday , November 22 2017
Home / Punjab / Haryana / पंजाब में केजरीवाल का बयान

पंजाब में केजरीवाल का बयान

संगरूर: पंजाब को अपने पाँच रोज़ा दौरे की शुरूआत करते हुए आम आदमी पार्टी लीडर अरविंद केजरीवाल ने आज अपने सियासी हरीफ़ों को सख़्त तन्क़ीद करते हुए कहा कि दीगर पार्टीयां अपने मंशूर एयरकंडीशनिंगड रूम्स में बैठ कर बनाती हैं जबकि उनकी पार्टी का कैडर हर गांव और हर मकान पहुंच कर उन के मसाइल को समझेगा।

चीफ़ मिनिस्टर दिल्ली ने संगरूर को दौरे के साथ इस टूर की शुरूआत की और कहा कि वो इन किसानों के ख़ानदानों से मुलाक़ात करेंगे जिन्होंने ख़ुदकुशी करली और जो ड्रग मसले से मुतास्सिर हुए हैं।

इन्होंने कहा कि मैं देहातों का दौरा करते हुए आम लोगों से मुलाक़ात करूँगा। इन्होंने कहा कि मैं ड्रग मसले से मुतास्सिरा ख़ानदानों से मुलाक़ात करूँगा।

आम आदमी पार्टी उनके मसाइल समझने की कोशिश करेगी। हमारी पार्टी का फ़लसफ़ा ये है कि हम लोगों से मिलते हैं, उनके मसाइल सुनते हैं और हल ढूंडते हैं।

केजरीवाल के हमराह दीगर पार्टी क़ाइदीन बिशमोल पंजाब के पार्टी कन्वीनर सुच्चा सिंह छोटीपोर, भगवंत मान एमपी भी हैं। एक पार्टी तर्जुमान ने कहा कि चीफ़ मिनिस्टर दिल्ली ज़िला भटिंडा का दौरा भी करने वाले हैं। भटिंडा में ऐसे पोस्टर्ज़ सामने आए जिनके ज़रीये केजरीवाल की कारकर्दगी पर सवाल उठाया गया है|

TOPPOPULARRECENT