Monday , November 20 2017
Home / Delhi / Mumbai / पंजाब में भीषण कहर भयानक सड़क दुर्घटनाएं 15 लोगों की मौत

पंजाब में भीषण कहर भयानक सड़क दुर्घटनाएं 15 लोगों की मौत

चंडीगढ़: पंजाब और हरियाणा में आज कोहरे और धुंध के कारण सीमा दृष्टि में कमी से पेश आए भयानक सड़क दुर्घटनाओं में 15 लोग मारे गए जबकि हवाई, रेल और सड़क यातायात भी अस्त-व्यस्त हो गई। पुलिस ने बताया कि पंजाब के जिला फ़ाज़लका जलालाबाद सड़क पर एक कार और ट्रक में टक्कर हो गई। कार में सवार 13 लोग मारे गए। दूसरी सड़क दुर्घटना हरियाणा के जिला हिसार में गांव सरसोद के पास हुई। जहां पर एक ट्रक और जीप कार के बीच टक्कर में 2 लोग मारे गए और एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह दोनों दुर्घटनाएं, कोहरे और धुंध की वजह से सीमा दृष्टि घट जाने के कारण पेश आया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि चंडीगढ़ से आने वाले कई एक विमानों को रद्द या देरी से चलाया जा रहा है। इस क्षेत्र में कहर के कारण ट्रेनों का आवागमन भी अस्त-व्यस्त हो गई। जबकि सड़कों पर यातायात हेड लाइट्स के साथ धीमी गति हो गई है।

मौसम विभाग ने बताया कि क्षेत्र पंजाब और हरियाणा सहित लुधियाना, पटियाला, महसार और करनाल में कहर की मोटी चादर छा गई है जहां तापमान 8.2 डिग्री सेल्सियस से भी कम हो गया है। इस बीच मुख्यमंत्री पंजाब प्रकाश सिंह बादल ने आज फ़ाज़लका में घटी सड़क दुर्घटना में 13 शिक्षकों की मौत पर शोक व्यक्त किया है और सरकारी अधिकारियों को हिदायत दी कि मृतकों के परिजनों के लिए संभव सहायता प्रदान करें और घायलों का बेहतर इलाज करवाया जाए।

TOPPOPULARRECENT