Thursday , December 14 2017

पंजाब: AAP विधायक का अपनी पार्टी को वोट न देने की अपील

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी के विधायक दविंदर शेरावत ने बीते कल दिल्ली के पूर्व मंत्री असीम अहमद खान के साथ चंडीगढ़ प्रेस क्लब में एक प्रेस कांफ्रेंस की . दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल से नाराज़ चल रहे दविंदर शेरावत ने इस दौरान पंजाब के लोगों से अपील की है कि वे सोच समझकर ‘आप’ को वोट दें. क्योंकि आम आदमी द्वारा दिल्ली में बनाई गई यह सरकार दरअसल झूठ का पुलिंदा है. उन्होंने कहा कि पार्टी ने अब तक अपना कोई भी वादा पूरा नहीं किया.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अमर उजाला के अनुसार, दिल्ली से चंडीगढ़ आए ‘आप’ के दो विधायक दविंदर शेरावत और असीम अहमद खान ने केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली के चुनावी मेनिफेस्टो में आम आदमी पार्टी ने कई लुभावने वादे लोगों से किए थे.

इन वादों में दिल्ली में नशाबंदी लागू करना, नए स्कूल खोलना, बुजुर्गों के लिए बुढ़ापा पेंशन बढ़ाना, ऑटो वालों की मुश्किलें हल करने से लाकर तमाम वादें शामिल थें. लेकिन अब पार्टी ने सारे वादे भुला दिए हैं.

दविंदर शेरावत ने आगे कहा कि आम िआदमी पार्टी से दिल्ली की जनता परेशान है. वहां विकास पूरी तरह रुक चुका है. अब पंजाब वालों से यही वादे किए जा रहे हैं. इसलिए पंजाब के वोटरों से मैं आग्रह कर रहा हूँ कि आप लोग पहले दिल्ली के लोगों की हालत के बारे में जरूर पता कर लें. उसके बाद सोच समझ कर वोट डालें.

TOPPOPULARRECENT