Sunday , November 19 2017
Home / Bihar/Jharkhand / पटना कॉलेज परिसर में छात्रों का दो गुट आपस में भिड़ा, प्रिसिंपल के चेंबर के सामने छात्रों ने किया बम से हमला

पटना कॉलेज परिसर में छात्रों का दो गुट आपस में भिड़ा, प्रिसिंपल के चेंबर के सामने छात्रों ने किया बम से हमला

पटना : पटना विवि के पटना कॉलेज परिसर में आज छात्रों का दो गुट आपस में भीड़ गया. छात्रों में हॉस्टल आवंटन को लेकर विवाद चल रहा था. इस विवाद में एक गुट ने प्रिसिंपल के चेंबर के सामने चार बम फोड़े. इस घटना के बाद पूरे कॉलेज में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभालने में जुटी हुई है. एक गुट के छात्रों ने बताया कि मिंटो हॉस्टल के छात्रों ने उनसे मारपीट की है और बम ब्लास्ट किया है. हालांकि, अभी भी किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है.

फिलहाल प्रिसिंपल चेंबर के पास सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. इससे पूर्व भी पटना कॉलेज के छात्रों की आपस में भिड़ंत होती रही है. छात्र पहले भी हिंसक रूप से प्रदर्शन करते रहे हैं. फिलहाल, पूरे मामले पर अभी कॉलेज प्रशासन चुप्पी साधे हुए है. घटनास्थल पर फेके गये बम में से एक जिंदा बम अभी भी वही पड़ा हुआ है, वह ब्लास्ट नहीं हो पाया. पुलिस ने बम को डिफ्यूज करने की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस उन छात्रों का पता लगाने में जुटी हुई है, जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है.

TOPPOPULARRECENT