Tuesday , November 21 2017
Home / Bihar News / पटना पहुंचे केजरीवाल, अन्ना हिमायतों ने दिखाये काले झंडे

पटना पहुंचे केजरीवाल, अन्ना हिमायतों ने दिखाये काले झंडे

 

पटना : दिल्ली के वजीरे आला अरविंद केजरीवाल जुमेरात को पटना पहुंच गये है। पटना एयरपोर्ट पहुंचते ही कुछ लोगों ने केजरीवाल को काला झंडा दिखाया। अरविंद केजरीवाल का मुखालिफत करने वालों ने खुद को अन्ना हजारे का हिमायत बताया। उनका कहना था कि केजरीवाल ने सियासत में आने के लिए शुरु में अन्ना का मदद लिया और फिर उनका साथ छोड़ दिया जो ठीक नही है। इसी का मुखालिफत करते हुए उन्हें काला झंडा दिखाया गया है। वहीं, अरविंद केजरीवाल को काला झंडा दिखाये जाने के बाद अन्ना व केजरीवाल हिमायत आपस में भिड़ गये। हालांकि केजरीवाल के आने को लेकर सेक्युर्टी के कड़े इंतजाम किये गये हैं और उन्हें सीधे स्टेट गेस्ट हाउस ले जाया गया। दिल्ली के वजीरे आला के इस्तकबाल में आम आदमी पार्टी के लीडर व हामी बड़ी तादाद में एयरपोर्ट पहुंचे थे। पुलिस ने इस मामले में दो खातून को हिरासत में लिया है।

पटना एसएसपी विकास वैभव ने इस सिलसिले में जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली के वजीरे आला अरविंद केजरीवाल के पटना एयरपोर्ट से बाहर निकलने के दौरान आप हिमायत उनके इस्तकबाल के लिये आगे बढ़ने लगे। इसी दौरान भीड़ से दो खातून अपना काला दुपट्टा हाथ में लेकर कारकेड की तरफ बढ़ने की कोशिश करने लगी। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ कर उनकी शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है। उधर, आप हिमायतों ने इल्ज़ाम लगाते हुए कहा है कि अरविंद केजरीवाल को सियासी साजिश के तहत काला झंडा दिखाया गया है।

केजरीवाल यहां सुबह 09:30 बजे से अधिवेश भवन में मुनक्कीद सिटीजन चार्टर से आम शहरियों के मौजू पर मुनक्कीद तकरीब में हिस्सा लेंगे। तकरीब की सदारत वजीरे आला नीतीश कुमार करेंगे। इसके बाद आज दोपहर में केजरीवाल वजीरे आला नीतीश के साथ बोधगया जायेंगे। 02.30 बजे वे गया के लिये रवाना होंगे। केजरीवाल बोधगया के महाबोधि मंदिर वजीरे आला नीतीश कुमार के साथ जायेंगे। शाम को पटना लौटने के बाद केजरीवाल वापस दिल्ली रवाना हो जायेंगे।

अरविंद केजरीवाल के पटना आने को सियासत से भी जोड़ कर देखा जा रहा है। अभी हाल ही में दिल्ली में प्रवासी बिहारी इजाज तकरीब में नीतीश कुमार और अरविंद केजरीवाल एक प्लेटफॉर्म पर नजर आये थे। इस दौरान केजरीवाल ने बिहार आने की बात कही थी। जदयू और राजद ने केजरीवाल के बिहार आने का इस्तकबाल किया है।

TOPPOPULARRECENT