पटना बम धमाके में साहबगंज की 2 ख़वातीन गिरफ्तार

पटना बम धमाके में साहबगंज की 2 ख़वातीन गिरफ्तार
राजमहल उध्वा ब्लॉक जुनूबी बिहार थाना राधा नगर हल्का की पुलिस और थाना इंचार्ज द्वारिका राम ने मुनिया बीबी जौजे राइसउद्दिन और रशीदा खातून बिंत राइसउद्दीन को पुलिस ने मोबाइल की बुनियाद पर गिरफ्तार कर साहबगंज पुलिस और आईबी की टीम ख

राजमहल उध्वा ब्लॉक जुनूबी बिहार थाना राधा नगर हल्का की पुलिस और थाना इंचार्ज द्वारिका राम ने मुनिया बीबी जौजे राइसउद्दिन और रशीदा खातून बिंत राइसउद्दीन को पुलिस ने मोबाइल की बुनियाद पर गिरफ्तार कर साहबगंज पुलिस और आईबी की टीम खुफिया मुकाम पर पुछगाछ कर रही है। वाजेह रहे के पटना गांधी मैदान बम ब्लास्ट से ताल्लुक स्केच जो एनआईए की टीम ने जारी किया था वो बहियापुर राजमहल साहबगंज ज़िला शौकत का फेहरिस्त में भी नाम था।

एनआईए की टीम साहबगंज आकार इसकी तलाश की थी लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका था फिर राजमहल उध्वा ब्लॉक से बातचीत होने वाले मोबाइल ट्रेस के जरिये आईबी और एनआईए निगरानी कर रही थी।

इधर रशीदा और उसकी वालिदा मुनिया बीबी को मोबाइल से बात करते हुये मुंबई से तार मिला और बातों के दौरान ही रशीदा और मुनिया बीवी एनआईए की जाल में फंस गयी। जब के साहबगंज एसपी कुछ भी बताने से इंकार कर रहे है। वहीं राधानगर पुलिस थाना इंचार्ज द्वारिका राम ने बताया के इस गिरफ्तारी से कई इंकिसाफ़ होंगे और हमलोग कामयाबी के बहुत करीब हैं। इस सिम कार्ड की तलाश मुंबई पुलिस को भी थी इसकी तफ़सीश जारी है।

Top Stories