Tuesday , December 12 2017

पटना में इंटरनेट के सहारे बढ़ रहा जिस्मफरोशी का कारोबार

पटना : पटना शहर में जिस्मफरोशी के धंधे का नया और हाईटेक ट्रेंड पांव पसार रहा है। जब पटना की पुलिस ने जिश्म फरोशी कारोबार के अड्डों पर छापेमारी शुरू की तो सरगनाओं ने इंटरनेट के सहारे धंधा करना शुरू कर दिया।
मुंबई, दिल्ली की तर्ज पर पटना में भी इंटरनेट से राबता साध कर कॉल गर्ल की सप्लाई हो रही है। एक नौवान ने बजाप्ता जब इसकी पड़ताल शुरू की तो पता चला कि पटना में कॉल गर्ल सप्लाई करने के लिए बकायदे कंपनी बनायी गयी है। कंपनी का नाम है ‘पटना कॉल गर्ल्स सर्विस’। इसे ‘एस्कॉर्ट सर्विस’ भी कहा जाता है। नौजवान ने जब फोन पर जिस्मफरोशी के सरगना से राब्ता साधा तो पहले उसे दीघा-आशियाना रोड, फिर डाकबंगला चौराहे जैसे पॉश इलाके में बुलाया गया। इसके बाद जिस्मफरोशी के कारोबारी उसे डाकबंगला वाकेय एक फ्लैट के अंदर ले गए जहां ‘मैडम’ (कॉल गर्ल) मौजूद थीं। सेक्स रैकेट सरगना ने दावा किया कि वह बाइरून मुलकी लड़कियों को भी बुला सकता है, बशर्ते अच्छी-खासी कीमत देनी पड़ेगी।

इंटरनेट पर ‘एस्कॉर्ट सर्विस’ के दो नंबर दिए गए हैं। दोनों नंबरों में से किसी पर भी कॉल करने के बाद एक सख्श फोन रिसीव करेगा। लड़की कब और कहां पहुंचाना है, कहते हुए जिस्म फरोशी कारोबार माफिया दाम भी बताता है।

माफिया अपने गाहकों को सेफ जोन में ले जाते हैं। फ्रेजर रोड वाकेय एक अपार्टमेंट में बने गेस्ट हाउस से लेकर कई जगहों पर जिस्मफरोशी के अड्डे हैं। यही नहीं कंपनी यह भी ऑफर देती है कि लड़की को ग्राहक पटना या बाहर ले जाना चाहें तो ले जा सकते हैं।

वेबसाइट पर एक नजर
दरअसल गूगल में ‘कॉल गर्ल इन पटना’ टाइप करने के बाद एक ऑप्शन आता है। वहां सेलेक्ट करने पर पटना एस्कॉर्ट सर्विसेज के नाम से पेज खुलता है। उस पर लड़कियों की तस्वीर है। इसके साथ ही साइट पर दो मोबाइल नंबर दिए गए हैं। वेबसाइट पर हर तरह और उम्र की कॉल गर्ल को मुहैया करवाने का दावा किया गया है।

TOPPOPULARRECENT