Friday , December 15 2017

पटना में दहशत गरदाना हमले का खदशा, सिक्यूरिटी में अज़ाफा

पटना 23 जून : पटना में दहशत गरदाना हमले का खदशा के मद्देनजर शहर की हिफ़ाज़ती इन्तेजामात सख्त कर दी गयी है। खुफिया एजेंसियों से मिली मालूमात के बाद सनीचर को तमाम मज़हबी मुकामात, अवामी और हेसास मुकामात की सिक्यूरिटी बढ़ा दी गयी है। डॉ

पटना 23 जून : पटना में दहशत गरदाना हमले का खदशा के मद्देनजर शहर की हिफ़ाज़ती इन्तेजामात सख्त कर दी गयी है। खुफिया एजेंसियों से मिली मालूमात के बाद सनीचर को तमाम मज़हबी मुकामात, अवामी और हेसास मुकामात की सिक्यूरिटी बढ़ा दी गयी है। डॉग स्क्वायड से पार्किग साईट, मॉल, पार्क वगैरह की चेकिंग करायी गयी। इसके अलावा पुलिस ने लोगों से दरख्वास्त की है कि कहीं भी लावारिस सामान देखें, तो फौरी तौर पर पुलिस को इत्तेला दें।

जंकशन की भी सिक्यूरिटी में अज़ाफा

दहशत गरदाना हमले की खदशा के बाद पटना जंकशन की तहफ्फुज़ भी बढ़ा दी गयी है। हिफाज़त की कमान जीआरपी और आरपीएफ ने संभाल ली है। तमाम ट्रेनों और जंकशन के तमाम प्लेटफॉर्म पर मुश्तबा लोगों से पूछताछ की गयी। मुसाफिरों के सामान की भी जांच की जा रही है। लोगों से लावारिस सामानों के मिलने पर जानकारी देने की अपील की जा रही है। पटना जंकशन के अहम दरवाजे और करबिगहिया दरवाजे पर पुलिस अहलकारों की तैनाती कर दी गयी है।

महावीर मंदिर भी निशाने पर!

खुफिया एजेंसियों से पुलिस को जानकारी मिली कि महावीर मंदिर भी दहशतगर्दों के निशाने पर है। इस मालूमात के बाद पुलिस की टीम डॉग स्क्वायड के साथ महावीर मंदिर पहुंची और तमाम जगहों की छानबीन की। इसके अलावा सिक्यूरिटी नेजाम बढ़ाते हुए तहफ्फुज़ अहलकारों की तैनाती की गयी है। मशकुक सरगर्मियों पर नजर रखने के लिए सीसीटीवी कैमरों को चालु कर दिया गया है। खासतौर पर मशरिकी दरवाजे और मंदिर के सामने के हिस्से में कैमरों से नजर रखी जा रही है।

TOPPOPULARRECENT