Monday , December 11 2017

पटना सिटी के मजहबी मुकामात का परवीन अमानुल्लाह का दौरा

पटना साहब से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार परवीन अमानुल्लाह ने आज पटना सिटी के मुक़द्दस मुकामात का दौरा किया। पटना सिटी में दोपहर सबसे पहले शहीद भगत सिंह चौक पर शहीद भगत सिंह के मुजसमा पर गुलपोशी की , इसके बाद खानकाह मुनिमिया कमरिया

पटना साहब से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार परवीन अमानुल्लाह ने आज पटना सिटी के मुक़द्दस मुकामात का दौरा किया। पटना सिटी में दोपहर सबसे पहले शहीद भगत सिंह चौक पर शहीद भगत सिंह के मुजसमा पर गुलपोशी की , इसके बाद खानकाह मुनिमिया कमरिया मीतन घाट पटना सिटी के सहजादा नशीं अलहाज सैयद शाह मोहम्मद शमीमुद्दीन अहमद मुनिमि से खुलुत में मुलाक़ात की और हज़रत से पटना साहब से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार परवीन अमानुल्लाह ने दुआ की दरख्वास्त की और साहब सहजादा से मुदबाना गुजारिश की के हज़रत मेरी कामयाबी की लिए दुआएं करें। वहीं हज़रत सैयद शमीमुद्दीन अहमद मुनिमि ने नेक ख्वाहिशात का इज़हार किया और दुआओं से नवाजा। यहाँ से निकल कर उन्होने मौजूद लोगों का इस्तकबाल हाथ उठाकर किया और आम आदमी पार्टी ज़िंदाबाद का नारा भी लगाया।

गृरुदवारा में परवीन अमानुल्लाह को गुरुदुवारा कमेटी की जानिब से पगड़ी और तबाररुक पेश किया गया और परवीन अमानुल्लाह के हमराह तमाम लोगों को गुरुदवारा के मुखतलिफ़ मुकामात की मुतल्लिक़ अहम मालूमात फराहम कराएं वहीं परवीन अमानुल्लाह ने एक सवाल के जवाब में कहा के पटना साहब की बाशिंदा हूँ इस लिए इस हल्का को अपने लिए इंतिख़ाब किया और कामयाब होकर पटना के आवाम की खिदमत करूंगी। यहाँ पर्दे के हाइमरों की नहीं बल्कि जमीन पर चलने वाले लीडर की ज़रूरत है। परवीन अमानुल्लाह के हमराह मोहम्मद फैसल, गुफ़रान, रोहित, अफ़रोज, मनोज, एजे ठाकुर, धर्मेन्द्र कुमार सिन्हा, सुशील कुमार वगैरह सैकड़ों कारकुन मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT