Thursday , December 14 2017

पटरी से उतरी जनता एक्सप्रेस, 8 हलाक और 50 से ज्यादा ज़ख्मी

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में हुए एक ट्रेन हादिसे में 8 लोगों के हलाक हो जाने और 50 से ज्यादा के जख्मी होने की खबर है। ज़राये के मुताबिक देहरादून से वाराणसी जा रही जनता एक्स्प्रेस के डिब्बे पटरी से उतर जाने की वजह से यह हादिसा

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में हुए एक ट्रेन हादिसे में 8 लोगों के हलाक हो जाने और 50 से ज्यादा के जख्मी होने की खबर है। ज़राये के मुताबिक देहरादून से वाराणसी जा रही जनता एक्स्प्रेस के डिब्बे पटरी से उतर जाने की वजह से यह हादिसा हुआ। राहत और बचाव टीम मौके पर पहुंच चुकी है और ज़ख्मी हुए लोगों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है।

आज सुबह रायबरेली के पास बछरावां में अचानक जनता एक्सप्रेस का इंजन और 3 डिब्बे पटरी से उतर गए। बोगियां एक-दूसरे के ऊपर चढ गई हैं, जिससे अभी भी कई लोगों के फंसे होने का अंदेशा है। बताया जा रहा है कि ट्रेन को प्लैटफॉर्म नंबर वन पर रूकना था, लेकिन गलती से ट्रेन उस ट्रैक पर चली गई, जो बंद पडा हुआ था। जैसे ही ड्राइवर को इस बात का अहसास हुआ, इसने फौरन ब्रेक लगा दिया। इस वजह से डिब्बे एक-दूसरे के ऊपर चढ गए और पटरी से भी उतर गए। सबसे ज्यादा नुकसान इंजन से आगे वाली बोगी को पहुंचा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हादिसे में 8 लोगों की मौत हुई है, जबकि 50 से ज्यादा ज़ख्मी हुए है। इनमें से कुछ की हालत नाज़ुक है और खदशा है कि मरने वालों की तादाद बढ सकती है।

इंतेज़ामिया और मुकामी लोग मदद के लिए आगे आ गए हैं। राहत और बचाव का काम जारी हैं।

TOPPOPULARRECENT