Saturday , January 20 2018

पठानकोट में पकड़ा गया मुश्तबा नौजवान भागलपुर का निकला

भागलपुर : पठानकोट एयरबेस पर दहशतगर्द हमले के बाद सैन्य पुलिस की तरफ से चलाए गए सर्च ऑपरेशन के दौरान बेस कैंप के बाहर से भागलपुर का एक मुश्तबा नौजवान पकड़ा गया है। नौजवान अपना नाम सुबोध मंडल बताता है। उसकी उम्र करीब 42 साल के आसपास है। एयरफोर्स सैनिकों ने सुबोध को छह जनवरी को पकड़ा है। वह भुड़िया गांव का रहने वाला है।

पठानकोट थाना-दो के एसएचओ भारत भूषण एएसआई हरप्रीत सिंह ने बताया कि बेस कैंप के बाहर मुश्तबा हालत में घूमते हुए सुबोध को पकड़ा गया था। इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस ने उसके बारे में पता लगाया और बिहार पुलिस से राब्ता कायम किया। उसकी शिनाख्त होने के बाद उसके भाई वकील मंडल को बुलाया गया। वकील ने पुलिस को बताया कि सुबोध पहले श्रीनगर में पेंटिंग करता था। काफी वक़्त से उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है।
पुलिस ने वकील को उसके भाई के मिलने की इत्तिला दी तो वह उसे लेने पठानकोट पहुंचा। सुबोध ने बताया कि वह 31 दिसंबर को भागलपुर जाने के लिए निकला था। जब वह जम्मू पहुंचा तो उसका सामान किसी ने चुरा लिया तो किसी तरह वह पठानकोट पहुंचा। पुलिस ने सुबोध को उसके भाई वकील मंडल के हवाले कर दिया।

TOPPOPULARRECENT