Wednesday , January 17 2018

पड़ोसी मुस्लिम देशों पर कड़ी नजर रखी जाए: ट्रम्प / क्रूज

वाशिंगटन: रिपब्लिकन दो राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प और टीडकरवज़ ने ब्रज़िल्स में हुए खूनी धमाकों के बाद अमेरिका के पड़ोस में स्थित मुस्लिम देशों पर कड़ी नजर रखने की पुष्टि की है और उनके बयान के तुरंत डेमोक्रेटिक पार्टी और अन्य थिंक टैंक ने यह कहकर निंदा की कि ऐसा करना अमेरिका के लिए बेहद खतरनाक साबित हो सकता है।

टेड क्रूज ने अपने बयान में कहा था कि हमें इन देशों से आने वाले शरणार्थियों और आप्रवासियों पर रोक लगाने की जरूरत है जहां अलकायदा और इस्लामिक फंड्स  आतंकवादी मौजूद हैं। याद रहे कि यही बात डोनाल्ड ट्रम्प ने भी पहले कही थी। उन्होंने कहा कि ब्राज़िल हमला कोई एसे पेश आने वाली घटना नहीं है बल्कि इस्लामिया द्वारा यूरोप और अमेरिका के खिलाफ खुले जिहाद की घोषणा है।

सीएनएन को एक साक्षात्कार के दौरान डोनाल्ड ट्रम्प ने अपने पिछले बयान का हवाला देते हुए कहा कि मुसलमानों की अमेरिका आने पर रोक लगाए जाने के बयान पर वह आज भी कायम हैं लेकिन मजबूरी यह है कि अमेरिका में जो सरकार है, इसमें इस्लामिक फंड्स  के खिलाफ सख्त और प्रभावी कार्य‌वाई करने की हिम्मत नहीं है, यह नपुंसक सरकार है। सरकार यह समझने में असमर्थ है कि आखिर हो क्या रहा है?

TOPPOPULARRECENT