Wednesday , July 18 2018

पति के आखरी दीदार के समय पत्नी की मौत

हैदराबाद 24 फरवरी: पति की मौत के सदमे का शिकार पत्नी भी कुछ ही सेकंड में चल बसी और एक ही मकान से दो लाशे उठाई गईं। ये घटना वाहेदनगर ओल्ड मलकपेट में पेश आया जहां जनता में भी ग़म की लहर दौड़ गई।

बताया जाता है कि शेख अब्दुल ने कल रात अपने घर में फांसी लेकर आत्महत्या कर ली। जब उनकी पत्नी और बच्चों ने ये मंज़र देखा तो पत्नी बेहोश हो गई। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। दूसरी ओर पुलिस चादरघाट ने कार्रवाई पूरी होने के बाद शेख अब्दुल की लाश घर वालों के हवाले कर दिया। तब तक उनकी पत्नी नसीम सुल्ताना जो अस्पताल में थीं, उन्हें आखरी दीदार के लिए मकान लाया गया, लेकिन पति का आखरी दीदार होते ही नसीम सुल्ताना की मैत हो गई।

पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि 60 वर्षीय शेख अब्दुल को 3 लड़के हैं और उन्होंने अपने जीवन का एक बड़ा हिस्सा सऊदी अरब में बिताया। वह जनवरी में हमेशा के लिये भारत वापस आगए थे। जब तक सऊदी अरब में थे, उन्होंने न केवल अपने परिवार बल्कि दूसरे परिवार का भी भरपूर ध्यान रखा, लेकिन हमेशा के लिये देश वापसी के बाद से वे अक्सर अपने बच्चों के बारे में चिंतित रहा करते थे। शेख अब्दुल का नमाज़े जनाज़ा मस्जिद अबूबकर, तालाबकट्टा में आदा की गई और तदफीन दैरा मीर मोमिन में किया गया, जबकि उनकी पत्नी की तदफीन कब्रिस्तान उस्मानपुरा में अमल में आई।

TOPPOPULARRECENT