Friday , April 27 2018

पत्नी की जासूसी केस में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का वकील गिरफ्तार

वकील रिजवान सिद्दीकी को ठाणे क्राइम ब्रांच ने CDR (कॉल डिटेल रिकॉर्ड) स्कैम में गिरफ्तार कर लिया है. इस स्कैम में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी की जासूसी की बात भी सामने आई थी.

कुछ समय पहले ठाणे पुलिस ने कई जासूसों को गैरकानूनी तरीके से कॉल डेटा रिकॉर्डिंग के मामले में पकड़ा. पुलिस को पता चला था कि इसमें प्रशांत पालेकर, नवाज की पत्नी की जासूसी कर रहा था. CDR जमा कर रिजवान और नवाज तक पहुंचाया जा रहा था. प्रशांत एक प्राइवेट जासूस है. उसे नवाज की पत्नी की जासूसी करने के लिए हायर किया गया था.

मीडिया में ये मामला उछलने के बाद नवाज ने पूरे मामले पर मीडिया के रैवये की आलोचना करते हुए ट्विटर पर इसे घृणित करार दिया था. उन्होंने कहा था, पिछली शाम बेटी के हाइड्रोइलेक्ट्रिक पावर जेनरेटर से जुड़े स्कूली प्रोजेक्ट की तैयारी में मदद कर रहा था. आज सुबह इस प्रोजेक्ट के एग्जीबिशन में स्कूल भी गया. मुझे हैरानी है कि मीडिया कुछ आरोपों को लेकर मेरे ऊपर सवाल उठा रहा है. घृणित.

नवाज के बयान के बाद उनकी पत्नी आलिया ने भी अपने पति का साथ देते हुए फेसबुक पर पोस्ट किया था कि ‘मैं हिंदू परिवार से ताल्लुक रखती हूं और मेरे पति नवाजुद्दीन मुस्लिम परिवार से. हम दोनों के धर्म अलग हैं. मेरे पति ने कभी भी मुझ पर अपना धर्म थोपने की कोशिश नहीं की. नवाज के साथ मैं पिछले 15 सालों से हूं. वे खुले विचार के व्यक्ति हैं और एक अलग सोच रखते हैं.’

TOPPOPULARRECENT