Friday , December 15 2017

पत्नी की बेवफाई के गम में पति ने खुद को जहरीले सांप से खुद को डसवाया

दिल टूटने पर लगता है कि दुनिया ही उजड़ गई है और इसका असर भी सब लोगों अलग-अलग होता है. कोई आपे से बाहर चला जाता है तो कोई डिप्रेशन का श‍िकार हो जाता है. किसी को तन्‍हाइयां पसंद आने लगती हैं तो कोई काम में इस कदर खुद को डुबो लेता है कि उसकी याद ही न सता पाए. लेकिन एक शख्‍स ने अपनी पत्‍नी से बिछड़ने के गम में दिल दहला देने वाला रास्‍ता अख्‍तियार कर लिया.

जी हां, यहां बात हो रही है रूस के स्‍नेक एक्‍सपर्ट अर्सलान वालीव की. वालीव पत्‍नी के जाने का गम सहन नहीं कर पाया और उसने अपने जहरीले पालतू सांप से खुद को कटवाकर जान दे दी.  इतना ही नहीं, वालीव ने अपनी मौत का लाइव टेलीकास्ट भी किया. टेलीकास्ट के दौरान वालीव ने बताया कि वह पत्नी की बेवफाई से टूट चुका था. दरअसल, पति-पत्‍नी का तलाक हो चुका था, लेकिन वालीव पत्‍नी को भुला नहीं पाया था.

अर्सलान वालीव की उम्र 31 साल थी और वह पूर्व पत्‍नी के साथ यूट्यूब में कई चैनल भी चलाता था. पालतू सापों और बनबिलाव पर बना उनका यूट्यूब चैनल रूस में काफी लोकप्रिय था. बताया जा रहा है कि अर्सलान को जब पत्‍नी की बेवफाई के बारे में पता चला तो उसने उसकी खूब पिटाई की थी. हालांकि बाद में उसने लोगों के सामने अपने रवैये के लिए माफी भी मांगी थी. लेकिन घरेलू हिंसा के बाद उसकी पत्‍नी ने उससे तलाक ले लिया. शादी टूटने और पत्‍नी को किसी और के साथ देखकर अर्सलान इतना दुखी था कि उसने अपने पालतू काले रंग के मांबा सांप से खुद को कटवाया और अपनी मौत का लाइव वीडियो भी बना डाला. आपको बता दें कि काले रंग के मांबा सांप बहुत जहरीले होते हैं और ये दक्षिण व पूर्वी एशिया में पाए जाते हैं. मांबा सांप जिसे काट लेते हैं उसकी मौत 20 मिनट के अंदर  हो जाती है.

TOPPOPULARRECENT