पत्नी के छोड़कर चले जाने पर एक शख़्स ने दो बचों की हत्या कर दिया

पत्नी के छोड़कर चले जाने पर एक शख़्स ने दो बचों की हत्या कर दिया

हैदराबाद: पत्नी से झगड़े के बाद एक शख़्स ने अपने दो बच्चों का क़तल कर दिया। इस घटना में दो बच्चे हलाक और एक गंभीर‌ ज़ख़मी हो गए। ये घटना तेलंगाना के ज़िला संग्गा रेड्डी के आर सी पूरम मंडल के बंबई कॉलोनी में पेश आई। जानकारी के मुताबिक़ रामचंद्र अप्पू रम के रहने वाले मामूली काम करने वाले 40 वर्षीय‌ कुमार के पिछले कुछ अरसे से पत्नी से झगड़े हो रहे थे क्योंकि वो नशे का आदी था।

हालत नशे में उसने झगड़े के दौरान अपनी पत्नी पर हमला कर दिया था जिस पर वो चंद हफ़्ते पहले अपने मायके चली गई। इस घटना पर पत्नी पर गुस्सा उस शख़्स ने अपने बच्चों को निशाना बनाया। मंगलवार‌ की रात‌ उसने छोटी बेटी चार वर्षीय‌ सारनेआ और अपने बेटे सात वर्षीय अखिल का गला घूँट दिया।

बड़ी बेटी मल्लेश्वरी इस हमले में अपनी जान बचाने में कामयाब रही। उसने अपनी इस बेटी पर चाक़ू से हमला कर दिया। मल्लेश्वरी इस हमले में ज़ख़मी हो गई जिसको अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है ।बच्चों पर हमले के वक़्त वो हालत नशे में था। इस वारदात ने इलाके में सनसनी फैलादी।

पुलिस ने इस सिलसिले में एक मामला दर्ज कर लिया। बताया जाता है कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया। दोनों बच्चों की लाशों को देखने के लिए लोगो का हुजूम जमा हो गया। बादमें पुलिस ने लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Top Stories