Sunday , September 23 2018

पत्नी के ट्रांसफर के लिए पति ने ट्विटर पर मांगी मदद, भड़कीं सुषमा स्वराज

नई दिल्ली। आमतौर पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज विदेश में फंसे भारतीयों या देश में कोई परेशानी झेल रहे लोगों की मदद करने से पीछे नहीं हटती हैं। ट्विटर के माध्यम से उन्होंने अब तक कई लोगों की मदद की है। लेकिन रविवार को उनके पास एक ऐसी शिकायत आई जिससे सुषमा स्वराज का पारा काफी चढ़ गया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

दरअसल पुणे के एक आईटी प्रोफेशनल ने ट्विटर पर सुषमा स्वराज को टेग करते हुए लिखा कि क्या आप भारत में हमारा वनवास समाप्त करा सकती हैं? मेरी पत्नी झांसी में रेलवे कर्मचारी है और मैं पुणे में काम करता हूँ। हम लगभग एक साल से दूर हैं। सुमित राज को पूरी उम्मीद थी कि उन्हें पूरी मदद मिलेगी लेकिन उन्हें सुषमा स्वराज का गुस्सा झेलने को मिला।

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार इस ट्वीट के जवाब में सुषमा ने सुमित राज पर भड़क गईं और लिखा कि अगर आपकी पत्नी मेरी मंत्रालय में होती और इस तरह की ट्रांसफर रिक्वेस्ट आती तो मैं तुरंत उन्हें निलंबित कर देती । इतना ही नहीं सुषमा ने रेलवे मंत्री सुरेश प्रभु को भी टैग कर दिया। जिसके जवाब में प्रभु ने लिखा यह मामला मेरी जानकारी में लाने के लिए धन्यवाद सुषमा जी। ट्रांसफर का काम मैं अपने मंत्रालय में रेलवे बोर्ड को दे रखा है। रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष से मैंने इस मुद्दे पर कानून के अनुसार कार्रवाई करने को कहा है।

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि सुषमा स्वराज के पास इस तरह के ट्वीट आए हैं। इससे पहले भी उनके पास खराब फ्रिज की शिकायत को लेकर किसी ने ट्वीट किया था जिसे उन्होंने हंसी में टाल दिया था लेकिन इस बार जाने क्या हुआ कि सुषमा को इतना गुस्सा आ गया।

TOPPOPULARRECENT