पत्नी को छोड़ दूसरी लड़की के साथ BJP विधायक, तलाक लिए बिना ही रचाई दूसरी शादी!

पत्नी को छोड़ दूसरी लड़की के साथ BJP विधायक, तलाक लिए बिना ही रचाई दूसरी शादी!
Click for full image

भाजपा के एक विधायक की पत्नी ने शुक्रवार को अपने पति पर एक कॉलेज छात्रा से विवाहेत्तर संबंध रखने और उससे शादी करने का सार्वजनिक रूप से आरोप लगाया. इस मामले में यह नया मोड़ है क्योंकि इसी प्रकरण में विधायक पार्टी की अनुशासन समिति के सामने पेश हो चुके हैं.

जम्मू जिले की आर एस पुरा सीट से भाजपा विधायक गगन भगत पर उनकी पत्नी मोनिका शर्मा ने आरोप लगाया कि वह छात्रा से शादी करके उसके साथ रह रहे हैं. मोनिका भाजपा की महिला शाखा की प्रदेश सचिव भी हैं. छात्रा के पिता भी भगत पर पंजाब के एक कॉलेज से उनकी बेटी का अपहरण करने का आरोप लगा चुके हैं. छात्रा के पिता पूर्व सैनिक हैं.

छात्रा और विधायक ने आरोपों से इंकार किया है और इसे उन्हें बदनाम करने का प्रयास बताया. विधायक की पत्नी मोनिका ने भगत के इस दावे को खारिज किया कि वह उन्हें हर महीने एक लाख रुपये दे रहे हैं. मोनिका ने कहा, ‘‘अप्रैल में न्यायाधीश के सामने गुजारा भत्ता फॉर्म पर हस्ताक्षर करने के बावजूद उन्होंने एक पैसा भी नहीं दिया.’’

उन्होंने भाजपा के केन्द्रीय नेतृत्व और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करते हुये कहा, ‘‘आपके अपने परिवार की बेटी न्याय मांग रही है, न केवल अपने और अपने बच्चों के लिये बल्कि उस लड़की के लिये भी जो बस 19 साल की है.’’ मोनिका ने कहा कि उनकी और भाजपा विधायक की शादी 13 साल पहले हुई थी.

उनके इन आरोपों से एक दिन पहले कल भगत ने जम्मू में भाजपा की अनुशासन समिति के सामने पेश होकर अपनी स्थिति स्पष्ट की थी. भगत और मोनिका समिति के सामने अलग-अलग पेश हुये. इस दौरान छात्रा के दादा के नेतृत्व में प्रदर्शन हुआ. विधायक ने आरोपों से इंकार करते हुये दावा किया है कि वह और उनकी पत्नी तलाक लेने की प्रक्रिया में हैं.

हालांकि भगत की पत्नी ने इस दावे का खंडन करते हुये संवाददाताओं से कहा कि वे भले ही करीब दस महीने से अलग रह रही हैं लेकिन किसी अदालत में तलाक का कोई मामला दायर नहीं हुआ है. इस दौरान मोनिका के साथ उनका 12 साल का बेटा और चार साल की बेटी मौजूद थे.

Top Stories