Tuesday , December 12 2017

पत्नी पर चाचा से अवैध संबंध के लिए दबाव

हैदराबाद 16 मार्च: हाफिज बाबानगर में ऑस्ट्रेलिया के एनआरआई ने अपनी पत्नी को दोस्त से अवैध संबंध स्थापित कराने का वाक़िया मंज़रे आम पर आया है इसी तरहा का एक और वाक़िया संतोषनगर इलाके में सामने आया है। संतोषनगर पुलिस के मुताबिक छह महीने की दुल्हन को उसका पति, चाचा से अवैध संबंध स्थापित करने के लिए मजबूर कर रहा था।

जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय मुज़म्मिल मुनीर निवासी चंचलगुडा तबस्सुम बेगम निवासी फ़तेशानगर संतोषनगर की शादि 9 सितंबर वर्ष 2016 को हुई थी। इस महिला ने पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई जिसमें यह आरोप लगाया कि उसका पति अज़दवाजी ज़िंदगी के काबिल नहीं है।

बताया जाता है कि मुज़म्मिल मुनीर अपने चाचा मुबीनउद्दीन से अवैध संबंध स्थापित करने के लिए अपनी पत्नी को जबरदस्ती कर रहा था। अपने भतीजे के इस प्रस्ताव का नाजायज फायदा उठाते हुए मुबीनउद्दीन ने तबस्सुम बेगम से दो बार दस्त दराज़ी करते हुए उससे दुर्व्यवहार की। पीड़ित महिला ने संतोषनगर पुलिस में 11 मार्च को एक शिकायत दर्ज करवाई थी जिसके नतीजे में पुलिस ने पति और उसके चाचा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 498 (A) और 354 (A) (B) (दस्त दराज़ी) के तहत मामला दर्ज करते हुए उनकी जांच शुरू कर दी।

TOPPOPULARRECENT