Wednesday , April 25 2018

पत्नी से मिलने कोलकाता रवाना मोहम्मद शमी, हसीन जहां ने मिलने से किया इंकार!

पत्नी के आरोपों के बाउंसर झेल रहे भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज पर अब एक नई मुसीबत आन खड़ी हुई है। दरअसल शमी पर जब पत्नी हसीन जहां ने आरोप पर आरोप लगाए तो शमी ने अफरा-तफरी में सफाई देते हुए यहां तक कह दिया था कि हसीन का मानसिक संतुलन खो गया है।

ऐसे में उसे पता नहीं लग रहा कि वह क्या बोल रही है। अब खबर है कि शमी के बड़बोड़ेपन से हसीन और भी गुस्सा हो गई हैं। इस बात का अंदाजा इसीसे लगाया जा सकता है कि शमी ने हसीन से बात करने के लिए अपने ससुर को कॉल की थी।

उन्होंने ससुर को कहा कि वह एक बार हसीन की उनसे बात करा दे। वहीं, ससुर ने जब बेटी को फोन कर अपनी बात रखनी चाही तो आगे से हसीन ने फोन ही नहीं उठाया। इससे परेशान शमी अब कोलकाता जाने की तैयारी में है।

दरअसल कोलकाता में शमी जिस क्लब की ओर से खेलते हैं, वहां उनके कुछ साथी भी हैं। उनसे शमी ने संपर्क कर कोलकाता आने की बात कही है। हालांकि शमी पहले ही कह चुके हैं कि वह हर हाल में पत्नी के साथ रहने चाहते हैं लेकिन दूसरी तरफ से पत्नी की ओर से कोई प्रक्रिया न मिल पाने के कारण बात और बिगड़ती जा रही है।

शमी का कोलकाता के जाधवपुर में फ्लैट भी है। वहीं वह पत्नी हसीन जहां के साथ रहते हैं। शमी की दोनों गाडिय़ां बीएमडब्लू और क्वेटा भी वहीं हैं। खबर है कि पत्नी को मनाने के लिए वह ससुर को साथ लेकर जाएंगे।

साभार- पंजाब केसरी

TOPPOPULARRECENT