पत्रकारों पर निकला अनुष्का शर्मा का गुस्सा, शर्मिंदा करने वाली पत्रकारिता न करें

पत्रकारों पर निकला अनुष्का शर्मा का गुस्सा, शर्मिंदा करने वाली पत्रकारिता न करें
Click for full image

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने मीडिया वालों को फटकार लगाई। इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टेन विराट कोहली के साथ अपने बारे में फैलाई जा रही खबरों से नाराज अनुष्का ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए ट्वीट किया जिसमें उन्होंने मीडिया द्वारा फैलाई जाने वाली गलत खबरों पर टिप्पणी करते हुए कहा कि टीवी शोज़,न्यूज़पेपर, वेबसाइट,चैनल्स बिना फैक्ट और प्रमाणिकता की जांच किए बिना अफवाहों को खबरों के नाम पर दिखाते है।

ऐसी पत्रकारिता शर्मिंदा करने वाली है। अनुष्का ने कहा कि ऐसी खबरें दिखा कर आप मेरी और मेरे काम की बेइज्जती कर रहे हैं। मैं आज जिस मुकाम पर हूँ बहुत मेहनत करके पहुंची हूँ। मुझे सालों लगे हैं। मैंने हमेशा गरिमा के साथ काम किया और खुद से संबंधित झूठी खबरों को नजरअंदाज किया है लेकिन मीडिया वालों ने मेरी चुप्पी को मेरी कमजोरी समझ लिया।

लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है। एक फिल्म बनाने में कितना वक़्त और कितनी मेहनत लगती है। तब जाकर एक फिल्म बनती है। प्रेस की आजादी के नाम पर आप का कुछ भी बोलना और दिखाना सरासर गलत है। आपके लिए जो सिर्फ एक कहानी है वह किसी की ज़िन्दगी भी हो सकती है। अपनी दायित्व का सही इस्तेमाल करें।

Top Stories