Monday , December 18 2017

पदरीयत ( पिता -पुत्र का झगड़ा) मुक़द्दमा , रोहित और माँ ने ख़ून का नमूना पेश किया

सीनीयर कांग्रेस लीडर एन डी तीवारी का हयातयाती बेटा होने का दावा करने वाले नौजवान रोहित शेखर और इसकी माँ ने आज पदरीयत मुक़द्दमा के सिलसिला में दिल्ली हाइकोर्ट में ख़ून के नमूने पेश किए। रोहित शेखर और इसकी माँ उज्जवला शर्मा (Ujjawala Sharma) सि

सीनीयर कांग्रेस लीडर एन डी तीवारी का हयातयाती बेटा होने का दावा करने वाले नौजवान रोहित शेखर और इसकी माँ ने आज पदरीयत मुक़द्दमा के सिलसिला में दिल्ली हाइकोर्ट में ख़ून के नमूने पेश किए। रोहित शेखर और इसकी माँ उज्जवला शर्मा (Ujjawala Sharma) सिंगल जज बंच के हुक्म पर जवाइंट रजिस्ट्रार के रू-बरू हाज़िर हुए।

एक डाक्टर और नर्स ने डी एन ए टेस्ट के लिए इन दोनों के ख़ून के नमूने जवाइंट रजिस्ट्रार दीपक गर्ग के चेंम्बर में हासिल किए और उन्हें मुहर बन्द लिफाफे में महफ़ूज़ कर दिया। एन डी तीवारी के वकील बहारो बर्क़ी (Bahar-U-Barqi) की मौजूदगी में इन दोनों के ख़ून के नमूने हासिल किए।

क़ब्लअज़ीं हाइकोर्ट ने 86 साला तीवारी को भी जवाइंट रजिस्ट्रार के रूबरू ख़ून का नमूना देने का हुक्म दिया था लेकिन अब सुप्रीम कोर्ट ने 24 मई को इस हुक्म में तरमीम की और इससे जवाइंट रजिस्ट्रार को रोहित शेखर के वकील ने वाक़िफ़ करा दिया। इस हुक्मनामा में कहा गया है कि कांग्रेस लीडर अपने ख़ून का नमूना 29 मई को देहरादून, उत्तराखंड में वाक़्य (मौजूद/स्थित)अपनी रिहायश गाह पर दे सकते हैं।

TOPPOPULARRECENT