Sunday , December 17 2017

पद्मवती विवाद पर बोले सलमान, कहा- संजय लीला भंसाली कभी भी किसी को उस तरीके से नहीं दर्शाएंगे!

फिल्म की शूटिंग के बाद से ही संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ काफी परेशानी का सामना कर रही है। अब, सुपरस्टार सलमान खान भंसाली के समर्थन में बाहर आ गए हैं।

एक प्रमुख समाचार चैनल के एक साक्षात्कार में सलमान खान ने कहा, “मेरा मानना यह है कि आपके पास सेंसर बोर्ड है। सेंसर बोर्ड फैसला करेगा। संजय बहुत ही खूबसूरत और बढ़िया फ़िल्में बनाते हैं। हीरोइन बहुत अच्छी और सुन्दर दिखती है। उनकी फिल्मों में कभी कोई वल्गरिटी नही होती है। उनका जो पिछला ट्रैक रिकॉर्ड देख के। देट वन सेंस शुड बी दियर के यह कभी भी किसी को उस तरीके से दर्शाएंगे नही।”

सलमान ने भंसाली के साथ ‘खमोशी: द म्यूज़िकल’ और ‘हम दिल दे चुके सनम’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है।

पद्मवती फिल्म में रानी पद्मिनी के रूप में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर को महाराज रावल रतन सिंह और रणवीर सिंह को अलौद्दीन खिलजी के रूप में प्रस्तुत किया गया है।

राजपूत करनी सेना और कई राजनीतिक नेता नहीं चाहते की फिल्म रिलीज़ हो क्योंकि उनका मानना है कि भंसाली ने इसमें ऐतिहासिक तथ्यों को विकृत कर दिया है और रानी पद्मिनी और अलाउद्दीन के बीच एक रोमांटिक ड्रीम सीक्वेंस दिखाया है। भंसाली ने कई बार इस बात की सफाई भी दी है कि फिल्म में ऐसा कोई दृश्य नहीं है, लेकिन इसके रिलीज के विरोध में विरोध रुक नहीं रहा है।

1 दिसंबर, 2017 को पद्मावती के रिलीज होने की उम्मीद है।

TOPPOPULARRECENT