Tuesday , September 25 2018

पद और टिकट की लालच रखने वाले आज ही पार्टी छोड़ कर चले जाएं- केजरीवाल

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी में राज्यसभा जाने लेकर रार मची हुई है। आप में इन दिनों कुमार विश्वास को राज्यसभा भेजने को लेकर खींचतान जारी है। गुरुवार को कुमार विश्वास के समर्थकों ने दिल्ली स्थित आम आदमी पार्टी दफ्तर में काफी बवाल काटा था।

इस बीच, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इशारों ही इशारों में विश्वास और उनके समर्थकों पर पलटवार किया है। गुरुवार को धरना-प्रदर्शन के कुछ घंटे बाद मुख्यंजत्री केजरीवाल ने ट्विटर पर एक वीडियो रीट्वीट किया है।

इसमें वह कहते दिखते हैं, ‘जिन-जिन लोगों को देश के लिए काम करना है, वे पार्टी में आएं। जिन-जिन लोगों को पद और टिकट का लालच है, वे आज ही पार्टी छोड़कर चले जाएं। वे गलत पार्टी में आ गए हैं।’

हालांकि यह वीडियो काफी पहले का है। इसमें वह एक साक्षात्कार में अपनी पार्टी के बारे में बात करते दिखते हैं। निहार नथानी ने अरविंद केजरीवाल का यह बयान हिंदी में लिखकर उन्हें टैग भी किया है।

इसी वीडियो को केजरीवाल ने भी रीट्वीट किया है। इससे साफ है कि राज्यसभा उम्मीदवारी को लेकर पार्टी में मचे घमासान पर केजरीवाल ने साफ तौर पर विश्वास और उनके समर्थकों को बड़ा संदेश देने की कोशिश की है।

गौरतलब है कि गुरुवार को कुमार विश्वास के समर्थक गद्दे और रजाई लेकर AAP ऑफिस पहुंच गए थे। उनकी मांग थी कि विश्वास को राज्यसभा भेजा जाए। धरना-प्रदर्शन और हंगामा बढ़ता देख पुलिस भी बुलानी पड़ी

TOPPOPULARRECENT