Friday , July 20 2018

पन्नीरपसेल्वम के समर्थन में आए कमल हासन, कहा शशिकला की सच्चाई ने मुझे दुख पहुंचाया

तमिलनाडु की राजनीतिक घमासान के बीच अभिनेता कमल हासन के बड़ा बयान दिया है। उन्होंने खुलकर ओ. पन्नीरपसेल्वम का समर्थन किया है और कहा है कि उनको बतौर मुख्यमंत्री अपना कार्यभार पूरा करने देना चाहिए। कमल हासन ने पन्नीरसेल्वम का पक्ष लेते हुए कहा, “क्यों नहीं पन्नीरसेल्वम को हम थोड़ा और समय देते। वो अपना काम अच्छे से कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यदि जनता पन्नीरसेल्वम को पसंद नहीं करती है तो वो ही उन्हें सत्ता से बाहर कर देगी। यह बुरा समय है और शशिकला की सच्चाई ने मुझे दुख पहुंचाया है।” इसके बाद उन्होंने कहा कि शशिकला के पास बहुमत के आंकड़े होने से उन्हें कोई अश्चर्य नहीं है। जब किसी को देश चलाना नहीं आता हो तो उसे वहां नहीं होना चाहिए।

गौरतलब है कि मंगलवार को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम को नाटकीय ढंग से पार्टी प्रमुख शशिकला के खिलाफ बगावत कर दी थी। रविवार को उन्होंने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। इस्तीफा देने के बाद उन्होंने कहा था कि शशिकला के लोगों ने उन्हें जबरन मुख्यमंत्री पद छोड़ने के लिए बाध्य किया।

इसके बाद उन्होंने कहा था कि यदि जनता, पार्टी और विधायक चाहें तो वह अपना इस्तीफा वापस ले सकते हैं। बता दें कि शशिकला आज शाम 5 बजे राज्यपाल से मिलेने वाली हैं और अपने समर्थन में विधायकों की परेडी कराने वाली हैं।

 

TOPPOPULARRECENT