Friday , December 15 2017

पप्पू यादव राजद में लौटे, मधेपुरा लोकसभा सीट से उम्मीदवार का ऐलान

साबिक़ एमपी राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के आज राजद में वापस लौटने पर पार्टी सरबराह लालू प्रसाद ने उन्हें मधेपुरा लोकसभा सीट से अपनी पार्टी का उम्मीदवार ऐलान किया। पटना के मौर्य होटल में मुनाक़्क़ीद एक तकरीब में पप्पू के राजद में लौट

साबिक़ एमपी राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के आज राजद में वापस लौटने पर पार्टी सरबराह लालू प्रसाद ने उन्हें मधेपुरा लोकसभा सीट से अपनी पार्टी का उम्मीदवार ऐलान किया। पटना के मौर्य होटल में मुनाक़्क़ीद एक तकरीब में पप्पू के राजद में लौटने पर उनका इस्तकबाल करते हुए लालू ने सेकुलर ताकतों को मजबूत करने की उनकी कोशिशों की तारीफ की। इसके साथ ही उन्होंने लोकसभा इंतिख़ाब में उन्हें मधेपुरा से अपनी पार्टी का उम्मीदवार बनाए जाने का ऐलान की।
पूर्णिया के एमएलए अजित सरकार की कत्ल मामले में उम्र क़ैद की सजा सुनाए जाने के बाद गुजिशता साल पटना हाइ कोर्ट ने उन्हें बरी कर दिया था। चार बार मधेपुरा और पूर्णिया से एमपी रहे पप्पू का मुकाबला मुमकिना जदयू के क़ौमी सदर और मधेपुरा के एमपी शरद यादव से होगा।

साबिक़ में राजद छोडकर लोजपा और सपा में रहे पप्पू ने राजद में अपनी इस वापसी को पुराने घर में वापसी की बताया है। उन्होंने कांग्रेस और लालू की तरफ से समाजी इंसाफ और सेकुलर ताकतों को मजबूत करने के लिए की गयी कोशिशों की सराहना की। इस मौके पर राजद सरबराह लालू प्रसाद ने कहा कि फिरकापरस्ती का बीज बो कर मरकज़ में इक्तिदार आने की कोशिश को नकामयाब बनाने के लिए तमाम सेकुलर ताकतों को मुत्तहीद होना होगा। उन्होंने कहा कि उनके तबके के लोग नरेंद्र मोदी के फ़िरक़ापरस्ती एजेंडा से मुतासीर नहीं होंगे और वे सेकुलर ताकतों के साथ खडे रहेंगे।

TOPPOPULARRECENT